Share:
बिहार: घर में ही सेक्स रैकेट चला रहे थे पति-पत्नी, ग्राहक बनकर आते थे कई सफेदपोश
बिहार: घर में ही सेक्स रैकेट चला रहे थे पति-पत्नी, ग्राहक बनकर आते थे कई सफेदपोश

पटना: बिहार की राजधानी पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. जिस्मफरोशी का यह गोरखधंधा  पति-पत्नी अपने घर में ही चला रहे थे. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई हैं. इसके साथ ही दो युवतियों को रेस्क्यू किया गया है. बताया जा रहा है कि यहां कई सफेदपोश भी आते थे.

दरअसल, बिहटा के न्यू महावीर नगर इलाके में एक मकान में संचालित सेक्स रैकेट के संबंध में पुलिस को इनपुट मिला था. इस पर दानापुर ASP अभिनव धीमान और थानाध्यक्ष DSP अनु कुमारी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर रेड मारी गई. इस दौरान युवक और युवती कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए. इसके साथ ही पुलिस को मौके से कुछ आपत्तिजनक चीजें भी मिली. इस कार्रवाई को लेकर ASP अभिनव ने जानकारी दी है कि सूचना पर छापेमारी के दौरान सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला और उसके पति के साथ ही एक युवक को अरेस्ट किया गया है. इसके साथ ही दो महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है. इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.  

आशंका जताई जा रही है कि पुलिस की पूछताछ में कई खुलासे हो सकते हैं. ये भी बताया जा रहा है कि यहां कई अधिकारी-नेता भी पहुंचते थे. यही कारण था कि रानी नाम की दबंग महिला अपने घर में पति के साथ मिलकर सेक्स रैकेट संचालित कर रही थी. वो आरा और दूसरी जगहों से युवतियों को बहला-फुसलाकर लाती थी और उनसे धंधा करवाती थी. 

2008 बम विस्फोट के आरोपियों को नज़ीर ने बनाया था कट्टरपंथी, लश्कर-ए-तैयबा के लिए करता था काम

आदित्य सचदेवा को किसने मारा ? पलट गए गवाह, सबूत नहीं दे पाई पुलिस, बाइज्जत बरी हो गया JDU नेता का बेटा रॉकी यादव

बहन के प्रेम संबंध से नाराज़ था मोहम्मद रियाज़, धारदार हथियार से काट दी गर्दन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -