बिहार ने नीतीश कुमार को फिर से चुनने का किया फैसला: पीएम मोदी

Oct 23 2020 05:57 PM
बिहार ने नीतीश कुमार को फिर से चुनने का किया फैसला: पीएम मोदी

विपक्ष पर निशाना साधते हुए - राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस - बिहार में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्होंने अपने स्वयं के खजाने को भरने और राज्य को लूटने के अलावा और कुछ नहीं किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि बिहार के लोगों ने राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का फिर से चुनाव करने का फैसला किया है। पीएम भागलपुर में एक रैली में बोल रहे थे, उनका दिन तीसरा था।

प्रधानमंत्री ने कहा, 'यह आज मेरी तीसरी रैली है, नीतीश कुमारजी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के साथ लोगों का जनादेश स्पष्ट रूप से है। बिहार का जनादेश स्पष्ट है जहां भी मैं गया हूं, बिहार के लोगों ने बिहार के विकास की गति को सुनिश्चित करने के लिए नीतीश जी को फिर से चुनाव करने और एनडीए को फिर से जीत दिलाने का फैसला किया है। ' पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने (विपक्ष ने) खुद के खजाने भरने और राज्य को लूटने के अलावा कुछ नहीं किया। उन्होंने समाज के वंचितों की कभी परवाह नहीं की। बिहार वह स्थान है जहाँ लोकतंत्र के बीज बोए गए थे, क्या विकास और लोकतंत्र जंगल राज में पनप सकते हैं? बिहार भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का हकदार है।"

प्रधान मंत्री ने इससे पहले सासाराम और गया में आज दो रैलियों को संबोधित किया और कुल मिलाकर 12 राज्यों में चुनाव प्रचार के दौरान संबोधित करेंगे। बिहार विधानसभा चुनाव तीन चरणों में होंगे, यानी 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को, और मतपत्रों की गिनती 10 नवंबर को होगी।

भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं नीतीश

दिल्ली में रामलीला समितियों ने जलाया रावण का पुतला

केरल में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना का कहर