न्यू ईयर पर की शराब पार्टी तो जेल में मनेगा नया साल, चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की नजर
न्यू ईयर पर की शराब पार्टी तो जेल में मनेगा नया साल, चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की नजर
Share:

पटना: नववर्ष के आगमन में अब सिर्फ कुछ ही घंटे शेष हैं। आज रात 12 बचे नए साल की शुरुआत होगी। नववर्ष पर राजधानी पटना सहित प्रदेश के सभी जिलों में होने वाले सेलिब्रेशन तथा पार्टियों पर पुलिस की निगरानी रहेगी। इसके लिए प्रत्येक थाना को अलर्ट मोड पर रखा गया है। पुलिस का ध्यान अपराध नियंत्रण के साथ-साथ शराब पार्टियों पर भी है।

आपको बता दें कि पटना में खास रूप से प्रत्येक होटल तथा लॉज को चेक करने के लिए खास ड्राइव चलाया जा रहा है। पटना के SSP उपेंद्र कुमार शर्मा ने सभी SDPO तथा थानेदारों को अपने क्षेत्रों में स्पेशल ड्राइव चलाने के लिए विशेष निर्देश दिया है। नववर्ष के स्वागत में किसी प्रकार का हुड़दंग न हो, इसे देखने के लिए भी पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा।

वही SSP की तरफ से दी गई सुचना के मुताबिक, स्पेशल ड्राइव निरंतर 5 दिनों तक चलेगा। जिसका आरम्भ 28 दिसंबर की रात से ही हो गया है। यह 1 जनवरी की रात तक जारी रहेगा। छोटे से लेकर बड़े होटल तथा लॉज के कमरों की जांच की जाएगी। वहां होने वाले नववर्ष की पार्टी तथा सेलिब्रेशन पर पुलिस द्वारा कड़ी निगरानी रखी जाएगी। अगर कोई शराब पार्टी करते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई होगी। नववर्ष का जश्न मनाने में जाम छलकाते पकड़े गए तो हैप्पी न्यू ईयर आपको जेल में ही मनानी पड़ेगी। गौरतलब है कि कोरोना महामारी के बढ़ते केसों को देखते हुए बिहार सरकार ने 31 दिसंबर से 2 जनवरी तक सभी पार्कों तथा गार्डन को बंद रखने का आदेश जारी किया है। इस सिलसिले में सभी जिलों को गाइडलाइन जारी की गई हैं।

महज 24 घंटे में 9 आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों ने लिया पुलिस पर हमले का बदला

साल के अंतिम दिन GST काउंसिल की बड़ी बैठक, लोगों को बढ़े हुए टैक्स से मिल सकती है राहत

बिहार में हुआ अनोखे बच्चे का जन्म, देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -