लोकसभा चुनाव: बिहार महगठबन्धन पर भी मंडराया खतरा, राजद ने कांग्रेस को दिया अल्टीमेटम

लोकसभा चुनाव: बिहार महगठबन्धन पर भी मंडराया खतरा, राजद ने कांग्रेस को दिया अल्टीमेटम

पटना : बिहार में विपक्षी दलों के महागठबंधन में अभी तक सीट विभाजन को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है. वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने सीट शेयरिंग को लेकर मंगलवार को कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस को जल्द से जल्द सीट विभाजन को लेकर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए. राजद के वरिष्ठ नेता और उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने यहां प्रेस वालों से चर्चा करते हुए कहा है कि बिहार में राजद का सबसे बड़ा जनाधार है और हम चुनाव में उतरने के लिए किसी दूसरी पार्टी के मोहताज नहीं है.

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस के सपनों पर फिर पानी, मायावती ने गठबंधन से किया साफ़ इंकार

उन्होंने सवाल किया है कि कांग्रेस को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से टक्कर लेना है या वैसे ही दलों से लड़ना है कि जो एनडीए के विरुद्ध लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा है कि दिल्ली में भी आम आदमी पार्टी (आप) सीट विभाजन को लेकर समझौता करने के लिए प्रयास करती रही किन्तु कांग्रेस ने अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. उत्तर प्रदेश में भी कांग्रेस ने कई सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. 

'चौकीदार चोर है' का नारा देकर फंसे राहुल गाँधी, सुरक्षा गार्ड संघ बोला 'दर्ज हो मामला'

तिवारी ने कहा है कि बिहार में ऐसी स्थिति उत्पन्न न हो, इसके लिए कांग्रेस को जल्द फैसला लेना चाहिए. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी है, उसकी जवाबदेही सबसे अधिक है और उसे सभी सियासी दलों को साथ लेकर चलना चाहिए. बता दें कि बिहार में बने महागठबंधन में राजद, कांग्रेस, हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी, विकासशील इंसान पार्टी शामिल हैं.

खबरें और भी:-

 

नवरात्री और रमजान में ही होना चाहिए चुनाव, लोग पवित्र दिल से करेंगे मतदान - दिनेश शर्मा

योगी ने ट्वीट की कविता, कहा फिर एक बार- मोदी सरकार

लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं आदित्य ठाकरे, इस सीट से पेश करेंगे दावेदारी