बिहार में बदमाशों की सरे-आम गुंडागर्दी, स्कूल में घुसकर संचालक को पीटा

Jan 13 2019 01:49 PM
बिहार में बदमाशों की सरे-आम गुंडागर्दी, स्कूल में घुसकर संचालक को पीटा

पटना: बिहार के सहरसा जिले में हथियारों से लैस बाइक सवार बदमाशों का उत्पात देखने को मिला है. बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर एक निजी स्कूल के संचालक के साथ मारपीट भी की है. यहां बदमाशों ने दहशत का माहौल पैदा करने के लिए हवाई फायरिंग भी की. घटना शनिवार शाम लगभग पौने पांच बजे सदर थाना इलाके के शिवपुरी ढाला में स्थित केरला बोर्डिंग स्कूल की है.

दो कमरों में चलने वाली पार्टी आज कर रही है महाधिवेशन, ये हमारी लिए गर्व की बात - पीएम मोदी

बदमाशों द्वारा मारपीट किए जाने पर घायल स्कूल संचालिका को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, बदमाशों द्वारा किए गए मारपीट और फायरिंग का पूरा घटनाक्रम स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, आधा दर्जन से अधिक की संख्या में बदमाश स्कूल परिसर में घुसते हैं और उसके बाद स्कूल संचालक को बेल्ट से पीटना शुरू कर देते हैं. सीसीटीवी कैमरे में हथियार निकाल कर एक बदमाश खुलेआम फायरिंग करते भी दिख रहा है. हालांकि वीडियो में कुछ स्थानीय लोग बीच बचाव भी करते दिख रहे हैं. घटना के बाद कुछ लोग बाइक पर सवार होकर तो कुछ पैदल ही मौके से निकल लिए.

अब बेकार नहीं जाएंगे आपके कटे-फटे नोट, इस तरह करें उनका उपयोग

इस घटना को लेकर पीड़ित स्कूल संचालिका और उसके पति ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि सदर थाना क्षेत्र के सियाराम चौक का निवासी शशि कुमार गत कई दिनों से डेढ़ लाख रुपए रंगदारी की मांग कर रहा था. उन्होंने रंगदारी देने से मना कर दिया. दंपत्ति ने बताया कि आरोपी इससे पहले भी उनके साथ मारपीट कर चुका है. वहीं पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही इस मामले में कार्यवाही की जाएगी. 

खबरें और भी:-

भाजपा महाधिवेशन में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा भ्रष्टाचार में लिप्त थी पूर्व सरकार

प्रोजेक्ट एसोसिएट करें अप्लाई, नेशनल इंस्टीट्यूट में निकली वैकेंसी

35 हजार रु सैलरी, 10वीं-12वीं पास के लिए नौकरियां