बिहार में मंडराया कोरोना का संकट, सीएम नीतीश कुमार हुए संक्रमित

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है। सीएम कार्यालय के हवाले से बताया गया कि मुख्यमंत्री नीतीश में कोरोना के हल्के लक्षण हैं। डॉक्टर्स की सलाह पर उन्हें घर में ही आइसोलेशन में रखा गया है। बढ़ते केसों को देखते हुए सीएम ने सभी से आवश्यक गाइडलाइन का पालन करने की बात कही।

बीते दिनों जारी आदेश में प्रदेश में 6 से 21 जनवरी के बीच रात्रि प्रतिबंध (रात 10 बजे से सुबह 5 तक) को बढ़ा दिया गया। इसके अतिरिक्त सभी धार्मिक स्थल, मॉल, सिनेमा, क्लब, स्वीमिंग पूल, जिम, स्टेडियम व पार्क को भी 21 जनवरी तक बंद करने का आदेश दिया जा चुका है। बीते सोमवार को नीतीश उनके 'जनता के दरबार में मुख्यमंत्री' प्रोग्राम में मौजूद कई लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसके एक दिन पश्चात ही दोनों उपमुख्यमंत्री समेत कई मंत्रियों ने मंत्रिमंडल बैठक से ठीक पहले कोरोना संक्रमित होने की खबर दी थी।

वही कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् नीतीश कुमार ने शराब, दहेज एवं बाल विवाह जैसी सामाजिक बुराइयों के विरुद्ध राज्यव्यापी 'समाज सुधार अभियान' समेत कई समारोहों को स्थगित कर दिया है। बीते एक हफ्ते में सीएम के आवास पर तैनात कई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

'प्रचार कांग्रेस का, तस्वीरें भाजपा की..', सोशल मीडिया पर फिर बना पार्टी का 'मजाक'

केपीसीसी ने पिनरी विजयन पर सिल्वरलाइन प्रोजेक्ट पर कमीशन कमाने का आरोप लगाया

महिलाओं को चुनाव में 40% टिकट से लेकर सरकारी नौकरी तक, यूपी चुनाव में कांग्रेस ने किए ये वादे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -