केपीसीसी ने पिनरी विजयन पर सिल्वरलाइन प्रोजेक्ट पर कमीशन कमाने का आरोप लगाया
केपीसीसी ने पिनरी विजयन पर सिल्वरलाइन प्रोजेक्ट पर कमीशन कमाने का आरोप लगाया
Share:

केरल-कोचीन: केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के अध्यक्ष के सुधाकरन ने सिल्वरलाइन सेमी-हाई-स्पीड रेल परियोजना को लेकर मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की खिंचाई करते हुए आरोप लगाया कि उनका मुख्य लक्ष्य इससे लाभ उठाना है।

"हम सिल्वरलाइन मुद्दे को केरल के लिए जीवन-मृत्यु की स्थिति के रूप में देखते हैं। इस योजना को एक प्रतिशत के दसवें हिस्से तक भी उचित नहीं ठहराया जा सकता है। केरल सरकार का दावा है कि परियोजना को लागू किया जाएगा। सिल्वरलाइन की विस्तृत परियोजना रिपोर्ट (डीपीआर) अभी तक देखा जाना बाकी है। सरकार शुरू से ही जनता को धोखा दे रही है। यह प्रस्ताव केरल के लोगों के लिए आपदा के अलावा कुछ नहीं लाएगा। हम इस परियोजना को अदालत में तब तक लड़ेंगे जब तक कि यह पराजित न हो जाए "सुधाकरण ने अपने विचार व्यक्त किए।

उन्होंने मुख्यमंत्री को फटकार लगाते हुए कहा, "लोगों को मनाने के लिए मुख्यमंत्री के हाथ में क्या दस्तावेज है? इस प्रशासन ने अपने लिए एक लक्ष्य निर्धारित किया है। मुख्यमंत्री का एजेंडा क्या है? मुख्यमंत्री एक एजेंडे पर चल रहे हैं । इस मुख्यमंत्री को अपने साथियों पर एक अलग फायदा है: उनके पास क्रय कमीशन की डिग्री है।"

सांसद ने वित्त मंत्री को पत्र लिखकर टैक्स ऑडिट दाखिल करने की तारीख बढ़ाने की मांग की

भारत में स्काईडाइविंग करने के लिए सबसे बेस्ट हैं ये जगहें

कोरोना मरीजों में खौफनाक इजाफा, पिछले 24 घंटे में मिले 1.79 लाख नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -