नीतश ने मारा नहले पर दहला, हार्दिक को दिया समर्थन

नीतश ने मारा नहले पर दहला, हार्दिक को दिया समर्थन

पटना : गुजरात में पटेल समुदाय द्वारा की जाने वाली आरक्षण की मांग ने हिंसक आंदोलन का रूप ले लिया है, लेकिन इसके इतर इस आंदोलन से राजनीतिक समीकरण बदलने लगे हैं। आंदोलन का चेहरा बन चुके हार्दिक पटेल को समर्थन मिलना प्रारंभ हो गया। बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने भी हार्दिक की जमकर तारीफ की। उल्लेखनीय है कि हार्दिक ने आंदोलन की शुरूआत में हुई आम सभा के दौरान कहा कि उनके आंदोलन को बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू का भी समर्थन मिल सकता है। दरअसल दोनों ही उनके समुदाय के हैं। ऐसे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश ने मौका देखते हुए भाजपा के गढ़ में अपने बयान से हलचल मचा दी।

उन्होंने हार्दिक को समर्थन देते हुए उनकी जमकर तारीफ की। मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि रैली के दौरान पटेल समुदाय को यह जानकर खुशी हुई कि नीतिश और चंद्रबाबू उनके ही हैं। उल्लेखनीय है कि 22 वर्ष के हार्दिक द्वारा आंदोलन का समर्थन किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि पाॅलिटिकल एनालिस्ट द्वारा भी इस बात को लेकर कहा गया कि हार्दिक पटेल का आंदोलन मोदी विरोधी नेताओं के लिए मौके से कम नहीं कहा जा सकता है। उललेखनीय है कि नीतिश कुमार बिहार चुनाव में अपनी प्रतिस्पर्धी पार्टी भाजपा के गढ़ में ही उसे कमजोर करने के प्रयास में लगे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे पहले अपने ही राज्य में परेशानियों पर विचार करना होगा।