नीतीश ने कहा शराब बंदी पर हूं अड़िग
नीतीश ने कहा शराब बंदी पर हूं अड़िग
Share:

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्पष्ट कर दिया कि शराबबंदी को लेकर वे सख्त हैं और उनका निर्णय अडिग है। बिहार राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मद्य निषेध दिवस के मौके पर लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने शराबबंदी को लेकर कहा कि शराबबंदी का जो निर्णय उन्होंने लिया है वह सही है और वे इस निर्णय पर कायम रहेंगे।

उन्होंने यह बात मानी कि शराबबंदी वापस लेने को लेकर उनके उपर दबाव है लेकिन इसके बाद भी वे शराबबंदी को जारी रखेंगे। इस मामले में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि शराबबंदी को लेकर लोग मजाक उड़ाते हें और लोगों द्वारा हमला किया जाता है।

मगर उनका निर्णय कभी बदलने वाला नहीं है और वे किसी भी तरह की गुजाईश नहीं रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो भी शराब नहीं छोड़ सकते हैं वे बिहार छोड़ दें। उनका कहना था कि शराब बंदी से बिहार में एक बदलाव आया है।

पुलिस अधिकारियों को भी उन्होंने शराबबंदी को लेकर कड़ाई बरतने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जो शराब के कारोबार में लगे थे वे अब ड्रग्स के कारोबार में लिप्त हो गए हैं। ऐसे में उन्होंने पुलिसकर्मियों को इस मामले में ध्यान देने के निर्देश दिए। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि नोटबंदी के बाद सरकार को शराबबंदी और बेनामी संपत्ति को लेकर काम करना चाहिए। शराबबंदी होगी तो समाज से कालाधन समाप्त हो जाएगा।

कानूनी राय से होगा शराबबंदी कानून में संशोधन

नीतीश ने पूछा-शराबबंदी कानून में क्या हो संशोधन

बैठक में तय होंगे शराबबंदी कानून के...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -