बिहार से सामने आया शर्मनाक मामला, सड़क पर लावारिस हालत में पड़ी मिली नवजात
बिहार से सामने आया शर्मनाक मामला, सड़क पर लावारिस हालत में पड़ी मिली नवजात
Share:

बक्सर : नारी सशक्तिकरण को लेकर भले ही सरकार बड़े-बड़े दावे कर रही हो, किन्तु जनमानस पर इसका कोई सार्थक प्रभाव नजर नहीं आ रहा है. शायद यही कारण है कि लड़का और लड़की में अंतर समझने वाले समाज के कुछ लोग इंसानियत को ताक पर रखकर मानवता को शर्मसार करने से बाज नहीं आते. ताजा मामला बक्सर से सामने आया है, जहां सड़क पर लावारिस अवस्था में एक नवजात बच्ची मिली है. 

भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र में एक नवजात बच्ची सड़क पर लावारिस हालत में मिली है. सड़क से गुजर रहे कुछ लोगों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनकर देखा तो लावारिस हालत में नवजात बच्ची पड़ी हुई मिली. स्थानीय पुलिस को इसी सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस और चाइल्ड लाइन की सहायता से नवजात बच्ची को बक्सर सदर अस्पताल के बच्चा वार्ड में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. फिलहाल बच्ची का उपचार चाइल्ड लाइन की देखरेख में चल रहा है.

सदर अस्पताल के एनएसयूआई वार्ड में नवजात का उपचार कर रही नर्स ने बताया कि जब बच्ची को लाया गया तब स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई थी. उपचार के बाद बच्ची की हालत में सुधार हुआ है. अब बच्ची की स्थिति सामान्य बनी हुई है. सड़क पर लावारिस हालत में नवजात बच्ची के पाए जाने के बाद पूरे इलाके में भी इस बात की चर्चा हो रही है.

इस दिग्गज खिलाड़ी को इंडिया ए और अंडर 19 टीम के मुख्य कोच के पद से हटाया गया

आरबीआई के रिपोर्ट में खुलासा, देश में बढ़ रही है बैंकफ्रॉड की घटनाएं

बेरोजगारी के कारण लोग नहीं चुका पा रहे लोन, बैंकों को हो रहा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -