बिहार में बीजेपी सांसद का बेटा ही शराब पीते पकड़ाया
बिहार में बीजेपी सांसद का बेटा ही शराब पीते पकड़ाया
Share:

पटना : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में शराब पर पाबंदी लगा रखी है और शराबबंदी की सफलता को वे बड़े दावे के साथ भाषणों में दोहराते रहते है. लेकिन शनिवार को जब उनकी सरकार में गठबंधन पार्टी BJP के एक सांसद का बेटा ही शराब पीते रंगेहाथ पकड़ लिया गया तो सारे कानून और दावें धरे के धरे रह गए. पुलिस के मुताबिक, शनिवार की देर रात अवैध शराब के ठिकाने पर छापेमारी के दौरान गया से BJP सांसद हरि मांझी के बेटे राहुल मांझी को शराब पीते हुए गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि सांसद पुत्र शनिवार शाम बोधगया के नीमगांव में अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था. गिरफ्तारी के तुरंत बाद पुलिस ने राहुल मांझी का मेडिकल टेस्ट करवाया, जिसमें राहुल के शरीब में शराब के अंश की मौजूदगी की पुष्टि हुई. इसके बाद पुलिस ने रविवार को राहुल मांझी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक, उन्हें जानकारी मिली थी कि बोधगया में शराब माफिया मुंडारीक यादव के यहां अवैध शराब का कारोबार चल रहा है. इसी जानकारी के आधार पर उसके ठिकाने पर छापेमारी की गई. लेकिन वहां तो खुद सांसद का बेटा शराब के नशे में धुत मिला.

इस पर सांसद हरि मांझी ने इस पूरे मामले पर अपनी सफाई देते हुए कहा है कि उनका बेटा निर्दोष है . हरि मांझी का कहना है कि शनिवार की रात उनका बेटा अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गया हुआ था और वहीं से वापस लौट रहा था. हरि मांझी का कहना है कि पुलिस ने उसे बेवजह पकड़ लिया. उनका कहना है कि कुछ दिन पहले उनके बेटे राहुल की स्थानीय लोगों के साथ मारपीट हुई थी और उन्हीं लोगों ने साजिश के तहत उनके बेटे को शराब कांड में फंसा दिया है.

बिहार : सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

दिनदहाड़े किसान का अपहरण

देश से दो मोदी पहले ही भाग गए, बाकी का पासपोर्ट जब्त हो- तेजस्वी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -