दिनदहाड़े किसान का अपहरण
दिनदहाड़े किसान का अपहरण
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बरौनी थाना क्षेत्र के थाने के पास से ही दिनदहाड़े एक किसान के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. किसान की पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वीरपुर थाना क्षेत्र के बखतपुर निवासी राजेंद्र कुमार उर्फ राजू अपने खेत से सब्जी तोड़कर चकिया थाना क्षेत्र के बीहट में बेचने के लिए जा रहे थे तभी थाने के पास में बरौनी पेट्रोल पंप के समीप बाइक सवार अपराधियों ने उनकी गाड़ी को रुकवाया और राजेंद्र कुमार का अपहरण कर लिया. पीड़ित की बाइक घटनास्थल पर ही खड़ी मिली है.

राजेंद्र की पत्नी ने बताया कि आखिरी बार तकरीबन 1:00 बजे राजेन्द्र ने अपने मोबाइल से मुझे फोन किया और कहा कि मेरा अपहरण हो गया है. उसके बाद से राजेन्द्र का मोबाइल भी बंद आ रहा है. हालांकि इस मामले की कोई प्रशासनिक पुष्टि नहीं है. राजेंद्र की पत्नी ने बरौनी थाने में मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस छानबीन में जुट गई है.

एसपी का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा, पूरा मामला क्या है. किसान की पत्नी और घरवालों से पुलिस पूछताछ कर रही है वही आस पास के इलाके और पेट्रोल पम्प पर भी पुलिस ने छानबिन की है.  

मध्यप्रदेश और बिहार में भीषण रेल हादसे

छात्रा के एडमिट कार्ड पर लगाया बिकिनी फोटो, फिर लड़की ने किया ऐसा काम

CBI पूछताछ से बौखलाए तेजस्वी यादव- मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -