देश से दो मोदी पहले ही भाग गए, बाकी का पासपोर्ट जब्त हो- तेजस्वी
देश से दो मोदी पहले ही भाग गए, बाकी का पासपोर्ट जब्त हो- तेजस्वी
Share:

पटना : यशवंत सिन्हा के बीजेपी छोड़ने को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनके इस निर्णय ने आज बड़ी सीख दी है. तेजस्वी ने पटना में कहा कि यशवंत सिन्हा को लोग जेपी की भूमिका में देखना चाहते हैं. ऐसे में आप हमारी अगुआई करें. हम सभी आपके साथ रहेंगे. पटना में राष्ट्र मंच से तेजस्वी ने कहा कि 2019 में हम विकास के साथ होंगे या फिर विनाश के साथ, ये हमें और आपको तय करना है. नीतीश पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चाचा अपने स्वार्थ की राजनीति छोड़ें और उन्हें यशवंत सिन्हा से सीखना चाहिए.

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी ने कहा था कि हम संघमुक्त भारत बनाएंगे. लेकिन सच्चाई ये है कि वो आज मोहन भागवत को साथ लेकर घूम रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि नागपुर में जिन्होंने कभी झंडा नहीं फहराया वो आज देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह गौ सेवा की बात करते हैं लेकिन वो ये बताएं कि क्या उन्हें गाय का दूध निकालना आता है. गिरिराज सिंह हमसे सीखें कि कैसे दूध निकाला जाता है. तेजस्वी ने कहा कि आज देश की हालत कैसी है, ये सभी के सामने है. हालत ये है कि देश के लोग अपना ही पैसा निकाल नहीं सकते.

 तेजस्वी ने कहा कि देश से दो-दो मोदी पहले ही भाग गए हैं, एक सुशील मोदी बचे हैं. ऐसे में इनका पासपोर्ट जब्त करने की जरूरत है, वरना ये भी भागेंगे. उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि मोदी खतरनाक है, योगी और गिरिराज खतरनाक हैं. लेकिन मैं कहता हूं कि नीतीश से ज्यादा खतरनाक कोई नहीं है.

 

राबड़ी आवास की सुरक्षा नीतीश ने बहाल की

नीतीश के पास दिल नहीं है- राजद

सीबीआई ने लालू की बेनामी संपत्तियों का किया पर्दाफाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -