शराब तस्करी का ऐसा तरीका जिसे देख पुलिस भी रह गई दंग, ऑटो की छत को बना दिया टंकी
शराब तस्करी का ऐसा तरीका जिसे देख पुलिस भी रह गई दंग, ऑटो की छत को बना दिया टंकी
Share:

पटना: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। शराब पीना तथा बेचना दोनों कानूनन अपराध है किन्तु प्रदेश में शराब तस्कर व्यक्तियों के बीच इसे पहुंचाने के ऐसे-ऐसे तरीके तलाश निकालते हैं जिसे देखकर पुलिस भी अपना सिर खुजलाने लगती है। बिहार पुलिस को समझ में नहीं आता कि आखिर इन तस्करों पर कैसे नियंत्रण लगाया जाए। 

हाला ही में सामने आई घटना सुपौल की है, जहां शराब तस्करी का नया तरीका देखकर पुलिसवाले गच्चा खा गए। घंटों की मशक्कत के पश्चात् भी पुलिस शराब का पता नहीं लगा पाई, किन्तु जब सच्चाई खुली तो पुलिसकर्मी दंग रह गए। सुपौल के जदिया थाना इलाके में एक ऑटो के पलटने के पश्चात उसका चालक वहां से भाग गया। पुलिस जब वहां पहुंची, तो ऑटो के आस-पास पुलिस को शराब की गंध आने लगी। उसके बाद पुलिस ने ऑटो की जांच आरम्भ की।

वही पहली बार तलाशने पर पुलिस को कुछ पता नहीं लगा किन्तु फिर से तलाशी के लिए पुलिस ने ऑटो के एक-एक हिस्से को अलग करना आरम्भ किया। जैसे ही पुलिस ने ऑटो की छत को हटाया तो हैरान रह गई। ऑटो की पूरे छत को शराब के तहखाने में परिवर्तित कर दिया गया था जिसके माध्यम से तस्करी की जा रही थी। पुलिस ने ऑटो की छत से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की। ऑटो से विदेशी शराब की सैकड़ों बोतलें जब्त हुईं। तत्पश्चात, पुलिस ने तत्काल पूरे क्षेत्र में ऑटो की जांच करने का आदेश जारी कर दिया है। अब पुलिस हर ऑटो की छत की विशेष रूप से तहकीकात कर रही है। पुलिस को पता चला है कि सुपौल में ऑटो के जरिए शराब की भारी मात्रा में तस्करी की जाती है जिसमें कुछ पुलिसकर्मियों की भी संलिप्तता है। इस घटना को लेकर त्रिवेणीगंज के DSP गणपति ठाकुर ने कहा कि पूरी घटना की तहकीकात की जा रही है तथा ऑटो से शराब तस्करी के पूरे नेटवर्क का भंडाफोड़ किया जाएगा।

रहस्यमयी स्थिति में नाबालिग लड़की की मौत, पिता ने घर के पीछे दफनाया शव... ऑनर किलिंग का शक

प्रेमिका को धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी कर रहा था प्रेमी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

खुद को बताता था पुलिस दरोगा...मांगता था रंगदारी, इस तरह हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -