रहस्यमयी स्थिति में नाबालिग लड़की की मौत, पिता ने घर के पीछे दफनाया शव... ऑनर किलिंग का शक
रहस्यमयी स्थिति में नाबालिग लड़की की मौत, पिता ने घर के पीछे दफनाया शव... ऑनर किलिंग का शक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जहां पर एक 17 वर्षीय नबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. इसके बाद मृतका के पिता ने उसके शव को घर के पीछे दफन कर दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और मजिस्ट्रेट के सामने शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है और मृतक लड़की के पिता से पूछताछ कर रही है.  

पुलिस के अनुसार, एक सूचना मिली थी कि नरैनी थाना क्षेत्र के गुढाकला बजरंग चौराहा गांव में एक नाबालिग लड़की गांव से लापता है. जांच के दौरान लड़की के पिता से पूछताछ की गई तो पता चला कि बेटी की मौत के बाद उसने शव को घर के पीछे दफन कर दिया है. वहीं, मामले कि सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे और मजिस्ट्रेट के सामने दफन शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया.  

ग्रामीणों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के कारण लड़की की हत्या की गई है. CO नरैनी नितिन कुमार ने जानकारी दी है कि दिनांक 20 अप्रैल 2022 को थाना नरैनी पर सूचना मिली कि नरैनी कालिंजर रोड पर बजरंग चौराहा में रैना पुत्री देशराज उम्र 17 वर्ष घर से लापता है, इस सूचना पर नरैनी प्रभारी मौके पर गए और लड़की के पिता मिले. पूछताछ में लड़की के पिता ने थाना प्रभारी को बताया कि उनकी लड़की की मृत्यु हो चुकी है, उसने जहर खा लिया था इसके बाद घर के पीछे दफन कर दिया था. 
 
मृतक लड़की के पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. SDM से मंजूरी लेकर उन्हीं की मौजूदगी में शव को बाहर निकलवाया गया और पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.  

प्रेमिका को धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी कर रहा था प्रेमी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

खुद को बताता था पुलिस दरोगा...मांगता था रंगदारी, इस तरह हुआ भंडाफोड़

शादी के 10 घंटे बाद ही हुई दुल्हन की मौत, ख़ुशी के बीच पसर गया मातम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -