खाने के लिए पति-पत्नी में हुआ विवाद तो लगा ली आग
खाने के लिए पति-पत्नी में हुआ विवाद तो लगा ली आग
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला शंकरपुरी से सामने आया है. इस मामले में गृह क्लेश के चलते एक युवक ने अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा ली. जी हाँ, वहींआग लगते ही युवक इधर उधर भागने लगा और उसके बाद उसके पड़ोसियों ने इस घटना को देखकर घर के अंदर पहुँचे और आग बुझाकर गंभीर अवस्था मे युवक को प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुँचे जहाँ से चिकित्सको ने युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहाँ उसका प्राथमिक उपचार चल रहा है.

खबरों के मुताबिक़ गंभीर रूप से झुलसे युवक की पत्नी का कहना है था कि उ''न दोनों में आये दिन विवाद होता रहता है. आज पति को सिर्फ खाने के लिए जिसके कारण आज केरोसिन का तेल उड़ेल कर आग लगा ली. पति को बचाने का प्रयास किया गया लेकिन पति ने धक्का मार दिया और वो गिर पड़ी. पड़ोसियों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है.''

इस मामले में चिकित्सक एसके कर्दम ने बताया कि ''युवक करीब 30 प्रतिशत तक जल गया है. उसका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी गयी है.'' आप सभी को बता दें कि ऐसे कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं जिनमे घर में क्लेश के चलते लोगों ने आत्महत्या तक कर ली है.

जमीन विवाद में युवक को मारी गोली, भाजपा सांसद के भाई पर लगे इल्जाम

कानपुर में दो दिन से लापता मीट व्यापारी का इस हालत में मिला शव

कबाड़ का व्यापार करने वाले की गोली मरकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -