मुजफ्फरपुर: शेल्टर होम केस में CBI जांच के आदेश
मुजफ्फरपुर: शेल्टर होम केस में CBI जांच के आदेश
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर के होम शेल्टर में लड़कियों के यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने सख्त कदम उठाते हुए इस मामले में सीबीआई को जांच सौंपने के निर्देश दे दिए हैं. नितीश कुमार ने कहा कि हालाँकि, बिहार पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए अच्छी तरह जांच कर रही है, लेकिन विपक्ष इस मामले में भ्रम फैला रहा है, इस भ्रम को समाप्त करने के लिए सीबीआई से जांच करवाने का फैसला लिया गया है. 

मुजफ्फरपुर और छपरा दुष्कर्म पर नीतीश का बड़ा बयान

इससे पहले इस मामले में गिरफ्तार हुए बाल सुरक्षा अधिकारी रवि रौशन की पत्नी ने बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. अधिकारी की पत्नी का कहना है कि मंजू वर्मा के पति चंदेश्वर वर्मा बालिका गृह में आते-जाते रहते थे और उनकी भूमिका संदिग्ध है. इस आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए मंजू वर्मा ने आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा है कि आरोपी की पत्नी उनके पति को फंसाने की कोशिश कर रही है.

शौचालय की सफाई ना करने पर टीचर ने छात्राओं को घर भेजा

हालाँकि जब कल्याण मंत्री मंजू वर्मा से पुछा गया कि क्या उनके पति चंदेश्वर विभागीय काम में  उनके साथ जाते थे, तो उन्होंने कहा कि, मंत्री बनने के बाद शुरूआती समय में कुछ एक बार वे मेरे साथ बालिका गृह में गए थे. मंजू वर्मा की इस स्वीकृति के बाद उनके पति और उनपर शक की सुई घूम गई है. आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में 21 लड़कियों के साथ हुए रेप के खुलासे ने बिहार की सियासत में हड़कंप ला दिया है. पुलिस ने इस मामले में अभी तक 8 महिलाऐं सहित 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अभी भी पुलिस को इस मामले के मास्टरमाइंड की तलाश है. 

खबरें और भी:- 

स्कूली छात्रा ने लगाया 11 पर रेप का आरोप

बिहार में रेलवे टेंडर स्कैम फिर गर्माया

भाजपा की राजद के साथ मिलीभगत- जेडीयू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -