बिहार: नवादा में 86 किलो गांजा जब्त, आरोपी गिरफ्तार
बिहार: नवादा में 86 किलो गांजा जब्त, आरोपी गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के नवादा जिले के चितरकोली पंचायत स्थित बिहार-झारखंड इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग ने मंगलवार की सुबह झारखंड से बिहार जा रही गांजा की एक बड़ी खेप जब्त की। साथ ही वाहन चालक के रूप में एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। जब्त किए गए मारिजुआना (गांजा) की मात्रा करीब 86 किलोग्राम है, जो एक खाली मालवाहक वाहन के बेसमेंट में छिपाया गया था। 

निषेधाज्ञा को लेकर उत्पाद एसआई पिंटू कुमार के नेतृत्व में उत्पाद कर्मियों द्वारा वाहन को रोककर जांच की गयी। उत्पाद कर्मी ने देखा कि वाहन की बॉडी को आवश्यकता से अधिक ऊंचा उठाया गया था, जिसके बाद उसने उस पर लोहे की रॉड से प्रहार किया, जिससे अंदर मारिजुआना (गांजा) के पैकेट दिखाई देने लगे। गिरफ्तार तस्कर की पहचान अकबरपुर थाना क्षेत्र के बलिया बुजुर्ग गांव निवासी रामलखन सिंह के पुत्र विक्रम कुमार के रूप में की गयी। उन्होंने बताया कि कोडरमा में एक अन्य ड्राइवर ने उन्हें नवादा के सद्भावना चौक तक गाड़ी ले जाने की जिम्मेदारी दी थी।

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि तस्कर के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट की सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 86 किलोग्राम मारिजुआना (गांजा) और वाहन भी जब्त कर लिया गया।

मुस्लिम महिला को भीड़ ने बीच सड़क पर लात-घूंसों से पीटा, गुनाह- अपने घर की दीवार पर BJP लिखकर बनाया था कमल का फूल ! Video

दहेज़ के लिए इतना मारा कि गर्भवती के पेट में ही मर गया बच्चा, फिर तीन तलाक़ देकर घर से निकाला, 7 पर केस

दुनियाभर में कई लोग होते है रोजाना द्वेष हत्या का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -