20 लोगों ने दलित महिला को घुमाया निर्वस्त्र, मिली इतनी कड़ी सजा
20 लोगों ने दलित महिला को घुमाया निर्वस्त्र, मिली इतनी कड़ी सजा
Share:

पटना. बिहार राज्य के आरा की एक अदालत ने अगस्त महीने में 19 साल के युवक की हत्या में शामिल होने के शक में एक महिला को बिना कपड़ो के घुमाने को लेकर शुक्रवार को 20 लोगों को दो से सात साल की सजा सुनाई.

जानकारी के मुताबिक अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश रमेश चंद्र द्विवेदी ने इन 20 में से पांच आरोपियों को तो 7 साल की सजा सुनाई और बाकी के 15 अपराधियों को दो साल की सजा सुनाई है. आपको बता दें इन सभी 20 लोगों को बीते 28 नवंबर को दोषी करार दिया गया था. सूत्रों की माने तो ये घटना 20 अगस्त को बिहियां इलाके में रेल पटरी के किनारे स्थित एक रेड लाइट क्षेत्र में हुई थी. वहां पर दामोदरपुर गांव निवासी विमलेश साह का शव मिला था. आपको बता दें इस शख्स का शव उसके लापता होने के एक दिन बाद मिला था.

शव मिलने के बाद भीड़ ने इस संदेह में वहां बड़े पैमाने पर आगजनी की थी कि, 'इस हत्या में रेडलाइट क्षेत्र के निवासी शामिल थे.' इतना ही नहीं भीड़ ने इसके साथ ही एक दलित महिला की पिटाई की थी और हैरानी वाली बात तो ये है कि भीड़ ने उस महिला के कपड़े फाड़कर उसे सड़कों पर निर्वस्त्र घुमाया था. जानकारी के मुताबिक जिन भी पांच व्यक्तियों को सात साल की सजा सुनायी गई है उन पर 10-10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है और बाकी के बचे हुए 15 अपराधियों को दो-दो हजार रुपए का जुर्माना चुकाना होगा.

घरेलू गैस सिलेंडर के भाव हुए कम, आज से लागू होगी नई कीमते

शादी के सीजन के बाद भी सोने के दामों में आई भारी गिरावट, दो महीने के निचले स्तर पर पहुंची कीमतें

इमरान खान ने पाकिस्तानियों के हाथ में थमा दिया कटोरा, अब तक के निम्नतम स्तर पर आया पाकिस्तानी रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -