9 फरवरी को होगा क्लैश, कौन करेगा 'अय्यारी' और किसको लगेगा पैड
9 फरवरी को होगा क्लैश, कौन करेगा 'अय्यारी' और किसको लगेगा पैड
Share:

बॉलीवुड का सबसे बड़ा मूवी क्लैश 'पद्मावत' और 'पैडमैन' आखिर ख़त्म होता नज़र आ रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि पैडमैन ने फिल्म पद्मावत के लिए अपनी रिलीज़ डेट वापस लेते हुए इसे और आगे बड़ा दिया है. काफी फेरबदल करने के बाद अब अक्षय कुमार स्टार्रर मूवी 'पैडमैन' 9 फरवरी को रिलीज़ की जाएगी. कुछ समय पहले अपने स्टेटमेंट में अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर अक्षय काफी जिद्दी नज़र आये थे, लेकिन आखिरकार उन्होंने घुटने टेक ही दिए.

आपकी जानकारी के लिए बता देतें हैं कि 9 फरवरी को ही डायरेक्टर निरज पांडे की मूवी 'अय्यारी' और लव रंजन की मूवी 'सोनू के टीटू की स्वीटी' रिलीज़ होने की तैयारी में है. बताया जा रहा है कि दोनों ही फिल्में काफी छोटे बजट की फिल्में हैं, जिसमें अक्षय अपनी एंट्री करके इनकी कमाई खाने आ रहे हैं.

एक तरह से देखा जाए तो 'पद्मावत' और पैडमैन' का क्लैश इतना भी नुक्सान देह नहीं होता क्योंकि लोगों के पास 26 जनवरी का पूरा वीकेंड पढ़ा हुआ था. दर्शक दोनों ही फिल्मों को बड़े इंटरेस्ट से देखते. जहां अक्षय की इंटरेस्टिंग स्टोरी ने लोगों का क्रेज बड़ा रखा था वहीँ पद्मावत पर चल रहे विवादों को लेकर दर्शकों में इसे देखने की ललक और बढ़ गयी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पद्मावत विवाद: कोर्ट के फैसले के बाद अब वकील को जान से मारने की धमकी

पैडमैन की रिलीज़ डेट आगे खिसकी

Video : फिल्म रिलीज़ की ख़ुशी में ऐसे भावुक हुए भंसाली जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -