बहुत ही कम दाम में मिल रहा है Iphone का ये मॉडल, जानिए क्या है फीचर्स
बहुत ही कम दाम में मिल रहा है Iphone का ये मॉडल, जानिए क्या है फीचर्स
Share:

यदि आप  iPhone 13 खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं, लेकिन इसकी ऊंचे दाम के कारण  खरीद नहीं पा रहे हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है. हम आपके लिए एक ऐसी डील लेकर आए है जिसके बारें में जानकर आप भी बहुत ही खुश होंगे. अब आप बहुत कम मूल्य में इस स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं. Apple ने सितंबर में ही  iPhone 13 सीरीज का स्मार्टफोन बाजार में उतारा है. कंपनी ने  iPhone 13,  iPhone 13 mini,  iPhone 13pro और  iPhone 13pro max को लॉन्च कर दिया था. आईफोन 13 के 128GB वेरिएंट का मूल्य 79,990 रुपये है.

iStore भारत में Apple का ऑथराइज्ड रीसेलर है. आईस्टोर पर इस वक्त बहुत अच्छा डिस्काउंट चल रहा है. आईस्टोर (iStore) पर चल रही डील के तहत आप यह स्मार्टफोन मात्र ₹55,990 में खरीद सकते हैं. यदि आपके पास HDFC बैंक कार्ड है तो आपको सीधे सीधे ₹6000 में मिल रहा है. आप चाहें तो यह स्मार्टफोन EMI पर भी ले सकते हैं. यदि ऐसा होगा तो आपको यह स्मार्टफोन ₹73900 का पड़ेगा.

iPhone 13 के स्पेसिफिकेशन्स: iPhone 13 में 6.10 इंच की Super Retina XDR नॉच डिस्प्ले भी दिया जा रहा है,  जिसका रेजोल्यूशन 1170×2532 पिक्सल है. इस iPhone में Apple A 15 Bionic प्रोसेसर आता है. ऑपरेटिंग सिस्टम के केस में यह  iPhone iOS 14 पर कार्य करता है. इसके रियर में f/1.6 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल पहला कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा भी मिल रहा है. सेल्फी के लिए इसमें f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. यह  iPhone 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है और Pink, Red, Blue, Midnight और Starlight में उपलब्ध है. इस आईफोन में 3D फेस रिकॉगनाइजेशन, कंपास/मेग्नोमीटर सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी और बैरोमीटर सेंसर भी मिल रहा है.

फेक अकाउंटस् पर लगाम लगने के लिए इंस्टाग्राम ला रहा है ये तरीका

Google ने उठाया बड़ा कदम, हटाए ये 9 मालवेयर ऐप्स

IIT ने विभिन्न पदों पर निकाली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -