PROMO: टास्क करते-करते बेहोश हुईं हिमांशी खुराना, गोद में उठाकर भागे असीम रियाज
PROMO: टास्क करते-करते बेहोश हुईं हिमांशी खुराना, गोद में उठाकर भागे असीम रियाज
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 का फिनाले नजदीक है. ऐसे में शो में ड्रामे और कंट्रोवर्सी बंद नहीं हो रही है और इसका धमाकेदार डोज जारी है. वहीं शो में कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन्स के आने से शो एक इंट्रेस्टिंग मोड़ ले चुका है खाकसर हिमांशी. पंजाब की अदाकारा हिमांशी शो में असीम के लिए आईं हैं और वह असीम के साथ ही नजर आती हैं.

 

 

अब हाल ही में शो में कंटेस्टेंट्स अपने कनेक्शन के साथ मिलकर कैप्टेंसी टास्क में एक दूसरे को कड़ाके की टक्कर दे रहे हैं लेकिन टास्क के दौरान घरवाले धक्का-मुक्की करने लगते हैं और इसी बीच हिमांशी को चोट लग जाती है. जी हाँ, इस शो के सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि, ''ज्यादा से ज्यादा पैसे इकट्ठा करने के लिए कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन तेजी से भागते हैं लेकिन इस दौरान विकास गुप्ता हिमांशी खुराना पर ऊपर गिर जाते हैं और हिमांशी को चोट लग जाती है.

वह बेहोश हो जाती हैं. वहीं हिमांशी के बेहोश होने पर टास्क को बीच में ही रोक दिया जाता है और असीम यह सब देखकर डर जाते हैं और उन्हें गोद में उठाकर कंफेशन रूम में उन्हें लेकर भागते हैं. आप देख सकते हैं शो का प्रोमो केवल इतना है और अब यह देखना मजेदार होगा कि आगे क्या होता है. बात करें हिमांशी की तो उन्होंने घर में दोबारा एंट्री की और उसके बाद असीम ने नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया. इसी के साथ हिमांशी शहनाज की भी दोस्त बन चुकीं हैं.

पंजाबी एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी ने की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें

हिमांशी खुराना पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'असीम को बेवकूफ बना रही है...'

आज गुरदास मान की बहू बनेगी यह पंजाबी एक्ट्रेस, मेहंदी सेरेमनी में नजर आईं गौहर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -