असीम संग 4 गानों में नजर आएंगी हिमांशी खुराना, खुद किया खुलासा
असीम संग 4 गानों में नजर आएंगी हिमांशी खुराना, खुद किया खुलासा
Share:

अपनी आवाज से लेकर अपने अभिनय तक से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली हिमांशी खुराना जल्द ही नए गाने में दिखाई देने वाली हैं। बिग बॉस सीजन 13 में नजर आने के बाद से हिमांशी काफी मशहूर हो गईं और अब वह आए दिन अपने नए-नए गाने रिलीज करती हैं। हिमांशी और आसिम का रिश्ता शो के दौरान काफी ज्यादा चर्चा में रहा था। जी दरअसल बिग बॉस हाउस में ही दोनों का इश्क परवान चढ़ा था और शो से बाहर निकलने के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में बने रहे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana)

अब तक दोनों रिश्ते में हैं और दोनों कई गानों में एक साथ नजर आ चुके हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत दोनों एक बार फिर साथ दिखाई देने वाले हैं। आप देख सकते हैं इस बारे में हिमांशी खुराना ने खुद खुलासा किया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ा हिंट दिया है। जी दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर Ask me a Question सेशन रखा था जिसमें एक फैन ने उनसे उनकी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा ये सवाल पूछ लिया। जी दरअसल फैन ने हिमांशी से पूछा कि 'आप आसिम रियाज के साथ म्यूजिक वीडियो कब करने जा रही हैं?' इस पर हिमांशी खुराना ने लिखा, '4 गाने जल्द ही रिलीज होंगे।'

अब इससे यह तो तय हो चुका हैं कि हिमांशी खुराना जल्द ही 4 गानों में आसिम संग दिखाई देंगी। वैसे हिमांशी ने इन गानों के टाइटल और इनसे जुड़ी बाकी डिटेल्स रिवील नहीं की हैं लेकिन उन्होंने फैंस को ये पक्का कर दिया है कि वह अपने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज के साथ 4 गाने में दिखाई देंगी। अब यह देखना होगा कि कब आता है हिमांशी आसिम का गाना।

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई सोनम कपूर, लोग बोले- बोलने की आजादी है तो कुछ भी बोल दो...

दिल्ली और केंद्र की सरकार से बोली सुप्रीम कोर्ट- दोनों का साथ काम करना जरुरी

अब दो शिफ्टों में काम करेंगे रेलवे कर्मचारी, पदभार ग्रहण करते ही रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -