बिग बॉस 12: पति श्रीसंथ को सपोर्ट करते हुए ट्रोल हुईं भुवनेश्वरी, फैंस ने सुना दी खरी-खोटी
बिग बॉस 12: पति श्रीसंथ को सपोर्ट करते हुए ट्रोल हुईं भुवनेश्वरी, फैंस ने सुना दी खरी-खोटी
Share:

आप सभी को बता दें कि अब बिग बॉस को खत्म होने में कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में शो में सभी जीतने की होड़ में लगे हुए हैं और सभी को जीत चाहिए. ऐसे में करणवीर बोहरा, श्रीसंथ, दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी और सुरभि राणा) सभी के करीबी और फैंस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे है और उन्हें जीताने के लिए ट्वीट कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में श्रीसंथ की पत्नी लगातार ट्वीट कर रहीं हैं और वह श्री को जीताने में लगी हुईं हैं. जी हाँ, वह आए दिन ऐसे-ऐसे विवादित ट्वीट करती है कि उन्हें बिग बॉस के फैंस के ट्रोल्स का शिकार होना पड़ता है.

अभी बीती शाम ही भुवनेश्वरी ने एक ऐसा ही ट्वीट कर दिया है, जिसपर फैंस भुवनेश्वरी को काफी खरी खोटी सुना रहे है. जी बीते कल उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ''इन फैंस की इनसिक्योरटीज देखिए. कृपया करके ऐसी अफवाहें फैलाते रहिए क्योंकि मुझे यूनीवर्सल एनर्जी में यकीन है और हो सकता है कि इसे बार-बार दोहराने से ये सच भी हो जाए.'' वहीं भुवनेश्वरी के इस ट्वीट पर श्री के एक फैन के ट्वीट की खिल्ली उड़ाते हुए लिखा है कि ''उन्हें दो महीने से ज्यादा के लिए साइन नहीं किया गया है बल्कि उन्हें भी दूसरों की तरह ही हाफ सीजन से ज्यादा के लिए साइन किया गया है. आपकी इनसिक्योरटीज के लिए साइलेंस.''

आप सभी को यह भी बता दें कि भुवनेश्वरी के इस ट्वीट के बाद से फैंस उनका खूब मजाक उड़ा रहे है और लगातार तीत कर रहे हैं. फिलहाल श्री घर में शानदार परफॉर्म कर रहे हैं लेकिन वह जीत जाएंगे या नहीं यह नहीं कहा जा सकता है.

घर से बेघर होकर भी शिवाशीष ने निभाई इस कंटेस्टेंट से दोस्ती, फैंस कर रहे तारीफ़

बिग बॉस 12: पत्नी दीपिका को जिताने के लिए यह सब कर रहे हैं शोएब इब्राहिम

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही रोमिल और अपने रिश्ते को लेकर सोमी ने किया बड़ा खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -