बानी-लोपा की एक दूसरे संग बाल पकड़कर हुई जमकर हाथापाई....Watch Pics
बानी-लोपा की एक दूसरे संग बाल पकड़कर हुई जमकर हाथापाई....Watch Pics
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 10 जो की अब एक प्रकार से युद्ध का मैदान हो गया है जी हां, वैसे भी पूर्व में हमे स्वामी ओम के साथ ही साथ प्रियंका का भी विवाद देखने को मिल चूका है अबकी बार घर में लड़ते हुए नजर आए है वीजे बानी व लोपमुद्रा जी हाँ, सीजन की शुरुआत से ही लोपामुद्रा और बानी जे में खटपट चल रही है. दोनों एक दुसरे को फूटी आँख नहीं सुहाती है और ऐसे में जब घर में गिने चुके लोग ही बचे हैं तो बिगबॉस भी इन दोनों के बीच भड़की आग पर घी डालने का कोई मौका नहीं जाने दे रहे हैं।

अभी बिग बॉस ने घरवालों को कॉल सेंटर टास्क दिया है जिसमे मनु, मनवीर और लोप को एक टीम और बानी, नीतिभा और रोहन को दूसरी टीम में रहना है. इस दौरान बानी ने लोप पर बहुत सारे पर्सनल सवाल किये. फिर क्या था एक टास्क के दौरान लोपामुद्रा और बानी के बीच बात इतनी बढ़ गई। लोपा ने बानी को धक्का दिया। ऐसा ही कुछ रवैया बानी का भी था।

घरवालों ने भी कुछ देर इस ड्रामे को देखना ही ठीक समझा। बाद में बीच-बचाव कर दोनों को अलग किया। बानी इस बात से दुखी थीं वहीं लोपामुद्रा अपनी जिद पर अड़ी हुई थी। बिग बॉस ने इसका एक वीडियो भी ट्विटर पर फैन्स के साथ शेयर किया है। शो के अंत में बानी और रोहन, मनवीर और नितिभा अपने-अपने मतभेद दूर करते नजर आए। फिलहाल आप देखिए वो फोटो जिसमें बानी और लोपा एक-दूसरे से झगड़ते दिख रहे हैं। 

सलमान ने बानी को कहा 'स्वीटहार्ट'

बिग बॉस 10 : मनवीर गुर्जर को मिला ग्रैंड फिनाले का टिकट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -