हाथापाई तक पहुँच गया है बिग बॉस का महायुद्ध
हाथापाई तक पहुँच गया है बिग बॉस का महायुद्ध
Share:

बिग बॉस 10 के सीजन की शुरुआत से ही लोपामुद्रा और बानी जे में खटपट चल रही है. दोनों एक दुसरे को फूटी आँख नहीं सुहाती है और ऐसे में जब घर में गिने चुके लोग ही बचे हैं तो बिगबॉस भी इन दोनों के बीच भड़की आग पर घी डालने का कोई मौका नहीं जाने दे रहे हैं. अभी बिग बॉस ने घरवालों को कॉल सेंटर टास्क दिया है जिसमे मनु, मनवीर और लोप को एक टीम और बानी, नीतिभा और रोहन को दूसरी टीम में रहना है. इस दौरान बानी ने लोप पर बहुत सारे पर्सनल सवाल किये.

बानी ने लोपा से सवाल करते हुए कहा कि कहा वे अपने बेस्ट फ्रेंड रोहन को अपना डॉग पप्पी की तरह इधर से उधर भेजती रहती हैं। इस दौरान रोहन भी वहां मौजूद रहता है लेकिन कोई रिएक्ट नहीं करता। बानी ने लोपा से कहा कि उन्हें शॉपिंग का काफी शौक है कि जिसके लिए पैसों का इस्तेमाल वे अपने पिता के एटीएम से करती हैं। लोप ने शांत रहकर इन सब बातों का जवाब दिया। अब शुक्रवार को दूसरी टीम की बारी है और जिस तरह से क्लिपिंग बताई जा रही है उसको देख कर तो लग रहा है कि महायुद्ध अब हाथापाई तक पहुँच गया है.

क्लिपिंग में लोपा ने बानी पर उनकी मां के नाम पर सहानुभूति बटोरने की बात कही. जिसके बाद बानी भड़क गईं और वो लोपा पर चिल्लाती हुई बरस पड़ीं. वहीं उनके बीच थोड़ी हाथापाई भी हुई. लेकिन घरवालों ने बीच बचाव किया. लोपा कस्टमर बनती हैं। जैसे ही लोपा की बारी आती है तो वे बानी से कहती हैं कि वे बार-बार मां का नाम लेकर लोगों से सिंपेथी लेना चाहती हैं। इसके बाद बानी कॉल सेंटर से बाहर आकर लोपा पर अटैक करती हैं। अब देखते हैं कि बिग बॉस इस पर क्या डिसिजन लेते हैं.

सलमान ने बानी को कहा 'स्वीटहार्ट'

बिग बॉस 10 : मनवीर गुर्जर को मिला ग्रैंड फिनाले का टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -