सलमान ने बानी को कहा 'स्वीटहार्ट'
सलमान ने बानी को कहा 'स्वीटहार्ट'
Share:

बिग बॉस 10  में स्वामी ओम ने बेशर्मी की हद पार करते हुए मिट्टी के बर्तन में रखी अपनी पेशाब बानी और दूसरे कंटेस्टेंट्स की तरफ उछाली थी। इसके बाद घर में ज़बर्दस्त हंगामा मच गया। इसके बाद रोहन मेहरा ने मनु और मनवीर की मदद से ओम को जेल में डाल दिया और बाउंसर्स की मदद से उन्हें जबरन घर से बाहर खदेड़ दिया गया। 

आधी रात को लड़कियों के साथ गंदा काम करते हैं बिग बॉस

ओमजी ने बताया सलमान खान को ISI का एजेंट

बतादें, शुक्रवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने पूरे घटनाक्रम पर रोशनी डाली। इस दौरान स्वामी ओम के प्रति सलमान का बदला हुआ एटीट्यूड साफ़ नज़र आया। सलमान ने जितनी बार स्वामी ओम का नाम लिया, उन्होंने सिर्फ़ ओम ही कहा। उनके टोन में भी स्वामी के लिए पहले जो सम्मान था, वो अब महसूस नहीं हुआ। इस घटना के बाद से प्रतिभागी बानी काफी शॉक्ड नज़र आईं। 

जब सलमान ने उन्हें शांत करने की कोशिश की तो उन्होंने उनके साथ भी बहस की। बानी का कहना था कि पूरी इंसिडेंस से उन्हें कोई फ़ायदा नहीं हुआ। वो स्वामी की हरकत का निशानी बनीं, तो कैप्टेंसी भी उन्हें नहीं मिली। जब सलमान ने बानी को जितनी बार समझाने की कोशिश की, हर बार बानी उनसे बहस करती रहीं।

बानी के इस मिज़ाज से घर वाले भी हैरान हो रहे थे कि सलमान के सामने उन्हें इस तरह बात नहीं करनी चाहिए। मगर, जब सलमान ने जाते-जाते बानी को स्वीटहार्ट कहकर संबोधित किया, तो घर वालों की जलन सामने आ गई। 

सुबह सबेरे बॉलीवुड की 10 मसालेदार ख़बरें

"Bigg Boss" को छोड़ सकते हैं सलमान खान

सलमान मुझे बहुत प्रिय हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -