तो इस दिन से टेलीकास्ट होगा 'बिगबॉस सीजन-11'
तो इस दिन से टेलीकास्ट होगा 'बिगबॉस सीजन-11'
Share:

जिस टीवी रियलिटी शो का काफी लम्बे समय से दर्शको को इंतजार था अब वो दिन ज्यादा दूर नहीं रहा है. जी हाँ.... हम बात कर रहे है टीवी शो 'बिगबॉस सीजन-11' की जो अब ज्यादा दिन दूर नहीं है. बिगबॉस फैंस को जिसका काफी बेसब्री से इंतजार था वह घडी अब करीब आ गयी है. हाल ही में शो मेकर्स और चैनल ने सोशल मीडिया पर शो के शुरू होने की तारीख और समय का ऑफिशियल एनाउंसमेंट कर दिया है.

जी हाँ... हाल ही में बिगबॉस के ऑफिशिअल अकाउंट से यह खबर मिली है कि शो अब 1 अक्टूबर से रात 9 बजे प्रसारित होगा. यह खबर तो सुनते ही बिगबॉस प्रेमियों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी होगी. आपको बता दे इस बार बिगबॉस 'पडोसी-पडोसी' थीम पर आधारित है. शो का प्रोमो दर्शको द्वारा काफी पसंद आया जिससे यह साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फैंस को अब शो का कितनी बेसब्री से इंतजार होगा. और इससे शो की टीआरपी पर भी अच्छा असर पड़ सकता है.

'हालाँकि अब तक शो के फाइनल कंटेस्टेंट की कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. लेकिन मॉडल हलिमा मतलुब और हर्ष बानीवाल का नाम पहले दो फाइनल प्रतिभागियों के रूप में सामने आ रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किश्वर मर्चेंट ने शो प्रोड्यूसर को सुनाई खरी-खोटी, यह थी वजह

अब जल्द ही इस टीवी शो में नजर आएंगे कॉमेडी किंग जॉनी लिवर

'ये रिश्ता...' फेम अंशुल और प्रियंका ने किया अपने प्यार का इज़हार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -