फिनाले से पहले मनीषा रानी के साथ लगी बड़ी कामयाबी, मिला बड़ा ऑफर
फिनाले से पहले मनीषा रानी के साथ लगी बड़ी कामयाबी, मिला बड़ा ऑफर
Share:

रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 में हाल ही में टोनी कक्कड़ एवं असीस कौर लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे। दोनों गायकों ने टॉप 5 फिनालिस्ट के साथ जमकर मस्ती की। उन्होंने इस कॉन्सर्ट से सभी प्रतियोगियों का मनोरंजन भी किया। ये इस सीजन का लास्ट टास्क है क्योंकि अब सोमवार को फिनाले होगा। इन 5 प्रतियोगियों में से कोई एक विनर बन जाएगा। अब लाइव कॉन्सर्ट टास्क का प्रोमो सामने आया है जिसमे आप देखेंगे कि शो के फिनाले से पहले मनीषा को बड़ा ऑफर मिला है।

दरअसल, बिग बॉस के घर में आए टोनी कक्कड़ पहले मनीषा रानी के साथ परफॉर्म करते हैं। फिर वह बीच में बोलते हैं कि आपका पहला सिंगल आएगा टोनी कक्कड़ के साथ। इस बात को सुनकर मनीषा खुशी से झूम उठती हैं। वहीं बाकी सब भी मनीषा के लिए तालियां बजाते हैं। मनीषा के दोस्त फुकरा एवं एल्विश भी उनके लिए खुश होते हैं।

बता दें कि वैसे तो एल्विश यादव एवं फुकरा इंसान की ही सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। मगर मनीषा रानी को भी अच्छा सपोर्ट प्राप्त हो रहा है। मनीषा जिन्हें इस शो से अच्छी लोकप्रियता मिल गई है तथा उन्होंने इसी शो से अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है। एल्विश एवं फुकरा के अतिरिक्त जिन्हें प्रशंसक विनर मानते हैं वो हैं मनीषा रानी। इतना ही नहीं कई सेलेब्स जो मनीषा को पहले से जानते भी नहीं हैं वो भी मनीषा को विजेता बनने लायक समझते हैं।

स्मृति ईरानी को आई 2 जिगरी दोस्तों की याद, फैंस के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

पिता के निधन के बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर की पहली पोस्ट

'कोई नफरती भाषण न दे..', हरियाणा पुलिस ने हिन्दू संगठनों को दी सभा की अनुमति, रखी ये शर्तें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -