ऑटो एक्सपो में AMITY के स्टूडेंट्स का बड़ा कारनामा
ऑटो एक्सपो में AMITY के स्टूडेंट्स का बड़ा कारनामा
Share:

नई दिल्ली : ऑटो एक्सपो 2018 में ACMA (Automotive Component Manufacturers Association of India), CII (Confederation of Indian Industry) और SIAM (Society of Indian Automobile Manufacturers) ने मिलकर एक कॉम्पीटीशन का आयोजन किया . जिसमे “14th ऑटो एक्सपो 2018 - कम्पोनेन्ट” में AMITY Institute of Technology के इंजीनियरिंग छात्रों ने बाजी मारी. इन ऑटो इंजीनियरिंग के स्टूडेंट ने ऑटो सेक्टर से जुड़े तमाम लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचा.

ऑटो सेक्टर से जुड़ी नई तकनीकीयों की पहचान के लिए “Weaving Synergies – Spot the Innovation” नामक इस कॉम्पटीशन में देशभर के 13 टेक्नॉलोजी कॉलेज के 65 इंजीनियरिंग स्टूडेंट में शामिल AMITY Institute of Technology के छात्रों को ऑटो सेक्टर में इज़ाद की गई लेटेस्ट 100 तकनीकियों में से, ऐसी नई तकनीकियों की पहचान करनी थी जिनका सिर्फ अविष्कार हुआ है लेकिन उपयोग शुरू नहीं हुआ है.

AMITY Institute of Technology के फर्स्ट सेमेस्टर के छात्र ध्रुव डागर की अगुवाई वाली 5 छात्रों की टीम ने लगभग 100 में से 25 ऐसी नई तकनीकियां खोज ली. ध्रुव डागर और उनकी टीम ने सभी को चौका दिया और इन छात्रों ने जमकर तालिया बटोरी साथ ही इनकी पहचान ऑटो सेक्टर के भविष्य के नए चमकते सितारों के रूप में हुई . ऑटो इंडस्ट्रीज से जुड़ा वहां मौजूद हर शख्स इनका कायल हो गया.

ऑटो एक्सपो 2018: सब की नजर में छायी रही Lucat

दिल खुश कर देंगी ऑटो एक्सपो में पेश हुई ये पांच लग्जरी कारें

ऑटो एक्सपो में तापसी का जलवा, दी सेफ ड्राइविंग की सलाह

एक झलक में ही, इन विंटेज कारों के दीवाने हुए लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -