अयोध्या: रमलला के दर्शन के लिए कतार में लगे थे लोग, अचानक एक संदिग्ध पड़ने लगा नमाज़....
अयोध्या: रमलला के दर्शन के लिए कतार में लगे थे लोग, अचानक एक संदिग्ध पड़ने लगा नमाज़....
Share:

अयोध्या: अयोध्या में राम जन्म भूमि की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने एक संदिग्ध युवक को उस वक़्त गिरफ्तार कर लिया, जब वह रास्ते में नमाज पढ़ने जा रहा था. अमावा मंदिर के समीप रामलला के दर्शन को जाने वाले दर्शन मार्ग पर पुरुष चेकिंग(डी1) पर संदिग्ध युवक ने नमाज पढ़ने की कोशिश कि, जिसे देखकर सुरक्षाबलों के हाथ-पांव फूल गए. इसके बाद तत्काल सुरक्षाबलों ने युवक को हिरासत में ले लिया. संदिग्ध युवक बिहार के सासाराम जिले का निवासी है. जिसका नाम मुत्तुर रहमान बताया जा रहा है.

राम जन्म भूमि की सुरक्षा में बड़ी तादाद में सुरक्षा बल तैनात रहते हैं. राम जन्म भूमि के प्रवेश मार्ग को डी वन कहते हैं, जहां पर पुरुषों की तलाशी ली जाती है, उसी स्थान पर संदिग्ध अचानक नमाज पढ़ने की कोशिश करने लगा था. सुरक्षाकर्मियों ने संदिग्ध युवक को पकड़कर थाना राम जन्मभूमि के हवाले कर दिया है. जहां पर खुफिया एजेंसियां पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही हैं. 

पकड़े गए शख्स के पास से दो बैग बरामद हुए हैं, जिसमें कपड़े और रोजमर्रा के समान है. क्षेत्राधिकारी अयोध्या अमर सिंह का कहना है कि मुतुर रहमान नाम के संदिग्ध शख्स को राम लला की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया है और थाना राम जन्मभूमि को सौंपा गया है. पकड़े गए संदिग्ध शख्स से पूछताछ की जा रही है. 

रतन टाटा ने की पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ, सरकार के फैसलों को बताया दूरदर्शी

पुलवामा हमले की बरसी पर देशविरोधी हरकत, इस राज्य में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

जैमर लगा कर केबल ऑपरेटर्स सिग्नल कर रहे जाम, DTH वालो को उठानी पड़ रही परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -