बड़ी खबर GMAIL होने जा रहा और भी हाईटेक...!
बड़ी खबर GMAIL होने जा रहा और भी हाईटेक...!
Share:

GMAIL का उपयोग हर कोई करता है फिर चाहे कोई कर्मचारी हो या फिर कोई स्टूडेंट, इससे प्रोफेशनल तरीके से आप लोगों तक अपनी बात पहुंचा  पाएंगे. अधिकतर दफ्तरों में GMAIL का उपयोग किया जाता है साथ ही साथ बड़े बड़े संस्थान भी इसका उपयोग करते हैं. GMAIL पहले से ही बहुत बेहतर है लेकिन इसे और  अधिक बेहतर और हाईटेक बनाने के लिए अब कंपनी इसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ जुड़ने जा रही है जिससे यूजर्स को अब पहले से बेहतर एक्सपीरियंस ऑफर होने वाला है. बीते तकरीबन 1 वर्ष से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस दुनिया भर में हावी हो चुका है और अब तो इंडिया में भी इसका दखल बढ़ चुका है. ऐसे में अब जल्द ही आपको GMAIL में भी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस देखने को मिलेगा जिससे यूजर्स पहले से ज्यादा बेहतरीन तरीके से GMAIL का इस्तेमाल कर पाएंगे.

क्या होगा ख़ास: दरअसल, इस AI की वजह से अब आने वाले वक़्त में GMAIL इस्तेमाल करने वाले यूजर्स इसके सर्च बॉक्स में कोई भी काम की फाइल्स सर्च करने वाले है तो ये आपको मोस्ट रेलेवेंट और रीसेंट फाइल्स टॉप आर्डर में शो करने लगेंगी जिससे आप अपना वक़्त बचाते हुए सभी काम कर सकते हैं, आर्टीफिशियल इंटेलिजेंस की वजह से अब यूजर्स को बहुत लाभ मिल सकता है. अब इस तकनीक के GMAIL में जुड़ने की वजह से यूजर्स बहुत तेजी के साथ अपनी फाइल्स को सर्च भी कर पाएंगे. 

खबरों का कहना है कि इस फीचर को 2 जून से ही शुरू किया जा चुका है और जल्द ही ये आपको भी मिल जाएगा और जब आप अपनी कोई जरूरी फ़ाइल सर्च करेंगे तो आपको आसानी से ये फाइल्स मिल जाएंगी जो रेलेवेंट होंगी. वक़्त बचाने और तेजी से काम खत्म करने के नजरिए से ये फीचर बहुत दमदार है और इसे आप सब भी एक्सपीरियंस भी कर पाएंगे. अगर आपने अभी तक इसे इस्तेमाल नहीं किया है तो जल्द ही आप इसे इस्तेमाल करने में सक्षम होने वाले है.

BSNL ने पेश किया 22 रुपए वाला शानदार प्लान...!

हर किसी के होश उड़ाने के लिए LAVA का नया फ़ोन, जानिए क्या है इसमें ख़ास

मार्क जुकरबर्ग को मिला ELON MUSK का दर्जा, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -