हर किसी के होश उड़ाने के लिए LAVA का नया फ़ोन, जानिए क्या है इसमें ख़ास
हर किसी के होश उड़ाने के लिए LAVA का नया फ़ोन, जानिए क्या है इसमें ख़ास
Share:

आप मार्केट में मिड-रेंज स्मार्टफोन तलाशने जाएंगे तो आपको दर्जनों विकल्प भी दिए जा रहे है, लेकिन मिड-रेंज स्मार्टफोन भी खरीदने के बारें में सोच रहे है और उसमें अच्छे स्टाइल एलिमेंट्स भी हों तो, ऐसा स्मार्टफोन शायद ही आपको एक बार में मिल जाए, हालांकि जब से मार्केट में LAVA के धाकड़ Agni 2 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग हुई है तब से चीजें काफी चेंज हो गई हैं. ये एक किफायती रेंज का ऐसा स्मार्टफोन है जिसे कंपनी ने जोरदार तरीके से तैयार किया है और इसके डिजाइन पर खास काम किया है. इतने दमदार काम का नतीजा ये निकला है कि डिजाइन के केस में ये मिड-रेंज स्मार्टफोन Samsung और Oneplus जैसे दिग्गजों को टक्कर भी देता हुआ दिखाई दे रहा है और ऐसे में आप भी अगर एक मिड-रेंज स्मार्टफोन चाह रहे हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने वाले है. 

कितनी है कीमत और क्या है खासियत: Lava Agni 2 5G का मूल्य 21,999 रुपये है. लॉन्च ऑफर के हिस्से के रूप में, लावा सभी प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर फ्लैट 2,000 रुपये तक की छूट प्रदान की जा रही है, जिसका मतलब है कि इच्छुक खरीदार स्मार्टफोन को 19,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद पाएंगे. Lava Agni 2 5G ग्लास विरिडियन कलर में पेश कर पाएंगे. 

लावा अग्नि 2 5जी में 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है.परफॉर्मेंस के बारें में बात की जाए तो Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित हो चुके है. LAVA अग्नि 2 में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है. LAVA ने 2 वर्ष के Android OS अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट का भी वादा किया है.

बता दें कि Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है. कैमरा मॉड्यूल में f/1.88 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक डेप्थ और एक मैक्रो सेंसर शामिल है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा भी दिया जा रहा है.

WHATSAPP का मायाजाल हर कोई बन रहा इसका शिकार...!

सत्येंद्र जैन से मिलने अस्पताल पहुंचे CM केजरीवाल, सामने आई तस्वीरें

'42 दिन के लिए बाहर आएंगे सत्येंद्र जैन', सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मंजूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -