शराब पीने वालों के लिए बड़ी खबर, सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम
शराब पीने वालों के लिए बड़ी खबर, सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

पटना: बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ शराबबंदी कानून का उल्लंघन करने वालों पर और कड़ाई बरतने के लिए सभी जिलों को पत्र लिखा है जिसमें बताया है कि मद्यनिषेध का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अधिकतर जिलों में कार्रवाई हो रही है जबकि कुछ जिले कार्यवाही में पिछड़ रहे। 

जुलाई महीने में शराबबंदी का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ हुई कार्रवाई की पुलिस मुख्यालय में समीक्षा की गई। समीक्षा बैठक में पता चला कि गुंडा पंजी में नाम दर्ज करने, डोजियर खोलने एवं अन्य निरोधात्मक कार्रवाई में भागलपुर, पूर्णिया, बेगूसराय, अरवल, पटना, कटिहार, नवगछिया, बांका, मुंगेर, गोपालगंज, रोहतास, बक्सर, मुजफ्फरपुर, मधेपुरा, दरभंगा आदि शहरों में कार्रवाई हुई है। भागलपुर एवं आस-पास के कई जिलों में मद्यनिषेध का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सीसीए का भी प्रस्ताव तैयार किया गया है। 

वही इस माह में कैमूर, सुपौल, किशनगंज, खगड़िया, शेखपुरा, रेल पटना एवं रेल जमालपुर जिलों में कार्रवाई नहीं किए जाने की बात सामने आई है। भागलपुर SSP बाबू राम ने बताया कि मद्यनिषेध को लेकर पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। शराब का अवैध कारोबार करने और पीने वालों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि भागलपुर पुलिस शराब को लेकर झारखंड में कई बार छापेमारी कर चुकी है।

'हाथ जोड़ो, पीछा छोड़ो, जयराम जी कहने का वक्त आ गया', CM भूपेश का आया बयान

पैगंबर मुहम्मद पर निबंध प्रतियोगिता करवा रहा था हेडमास्टर अब्दुल, प्रशासन ने किया निलंबित

मुकेश अंबानी को मिली Z+ सिक्योरिटी, IB ने जताया जान को ख़तरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -