Share:
MP के लोगों के लिए बड़ी खबर, IMD ने दिया ये अपडेट
MP के लोगों के लिए बड़ी खबर, IMD ने दिया ये अपडेट

भोपाल: मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के 22 जिलों में आज अति भारी वर्षा एवं भारी वर्षा का अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग ने कई शहरों में ऑरेंज तो कई जिलों में यलो अलर्ट जारी किया है. छत्तीसगढ़ के मौसम की बात करें तो आज छत्तीसगढ़ के कई जिलों में भी झमाझम वर्षा होगी. मध्य प्रदेश (madhya pradesh) की राजधानी भोपाल के कई क्षेत्रों में आज प्रातः से तेज बारिश हो रही है. 

वही मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के चार जिलों में आज मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. शनिवार को सीहोर, देवास, छिंदवाड़ा एवं बालाघाट में अतिभारी वर्षा होने की संभावना है. विभाग ने आज राज्य के अधिकतर जिलों में हल्की से मध्यम बारिश के आसार जताए हैं. राज्य के कई जिलों में आज भारी बारिश होने की भी संभावना है. 

मौसम विभाग ने शनिवार को विदिशा, भोपाल, बैतूल, हरदा, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, इंदौर, मंदसौर, डिंडौरी, शाजापुर, आगर मालवा, भिंड, सिंगरौली, अनूपपुर, सिवनी, मंडला एवं सागर जिले में तेज बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है. वही छत्तीसगढ़ के कई जिलों में आज गरज-चमक के साथ अच्छी वर्षा होने की संभावना है. मौसम विभाग ने उत्तर छत्तीसगढ़ के जिलों में लोगों को सावधान रहने के लिए कहा है. 

राजस्थान: लड़की थी, 16 दिनों तक लड़ी, फिर भी नहीं मिला 'न्याय' तो कर ली ख़ुदकुशी !

'सिंघम' पुलिसकर्मी को लेकर बॉम्बे HC के जज ने की ये अहम टिप्पणी

'फौजी का बेटा हूं चारा चोर का नहीं', कोर्ट में पेशी के दौरान फूटा मनीष कश्यप का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -