SUV के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, हुंडई जल्द ही पेश करने वाली है अपनी नई कार
SUV के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, हुंडई जल्द ही पेश करने वाली है अपनी नई कार
Share:

हुंडई मोटर्स इस वर्ष SUV चाहने वालों के लिए कुछ खास लेकर आ रही है। बीते दिनों कॉम्पैक्ट एसयूवी हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट और फिर प्रीमियम एसयूवी ह्यूंदै टुसों लॉन्च हुई थी। अब सितंबर को हुंडई वेन्यू एन लाइन लॉन्च होने जा रही, जिसमें बेहतर लुक के साथ ही कई खास फीचर्स देखने को मिलने वाले है। बीते लंबे वक़्त से वेन्यू एन लाइन की टेस्टिंग की जा रही है। फिलहाल इंडियन मार्केट में i20 एन लाइन बिक रही है और अब वेन्यू एन लाइन के माध्यम से ह्यूंदै इंडिया अपनी एन लाइन कारों का विस्तार करने वाली है। खबरों का कहना है कि वेन्यू एन लाइन में क्या कुछ खास आने वाला है।

कार में होंगे ये फीचर्स: हुंडई वेन्यू एन लाइन में 1.0 लीटर 3 सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन होने वाला है, जो कि 118 BHP की पावर और 172 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है। इस कार को 7 स्पीड DTC ऑटोमैटिक और 6 स्पीड iMT ट्रांसमिशन विकल्प में पेश किया जा सकता है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो वेन्यू एन लाइन में नए डिजाइन के हेडलैंप और टेललैंप के साथ ही नई अलॉय व्हील्ज, डुअल एग्जॉस्ट, फ्रंट फेंडर पर N-Line बैजिंग, फ्रंट बंपर के निचले भाग में स्पोर्टी रेड एक्सेंट के साथ ही फ्रंट ब्रेक कैलिपर्स समेत अन्य भाग में एन लाइन छाप देखने को मिलने वाली है।

हुंडई वेन्यू एन लाइन में को N6 और N8 जैसे ट्रिम लेवल के कई वेरिएंट्स में भी लॉन्च की जाने वाली है, इसमें वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला 8.0 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, कनेक्टेड कार टेक्नॉलदी, बोस का प्रीमियम साउंड सिस्टम सहित  कई स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे। वेन्यू एन लाइन की संभावित कीमतों की बात करें तो इसे इंडियन मार्केट में 10 लाख रुपये तक की शुरुआती कीमत में भी पेश किया जा रहा है। 

ब्रिटिश ब्रांड एस्टन ने पेश की नई कार

नए वेरिएंट के साथ टाटा पेश करने जा रही है अपनी नई कार

रोड पार करने के लिए ऑटो ड्राइवर ने कर दिखाया ऐसा काम, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -