स्पाइडर मैन के लिए बड़ी खबर, प्रोड्यूसर एमी पास्कल ने मूवी को लेकर कही ये बात

‘Spider Man No Way Home’ टॉम हॉलैंड की अंतिम सीरीज नहीं होने वाली है. क्योंकि टाइटैनिक वेबस्लिंगर, निर्माता और सोनी पिक्चर्स की पूर्व प्रमुख एमी पास्कल ने इस बारें में बोला है कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की ट्राइलोजी में एक्टर के साथ काम करने वाले है. ‘ No Way Home’ डायरेक्टर जॉन वॉट्स की तीसरी सीरीज है जिसमें Zendaya और जैकब बैटलन के साथ-साथ स्पाइडर मैन के विलेन एक्टर विलेम डैफो (ग्रीन गोब्लिन), अल्फ्रेड मोलिना और जेमी फॉक्स भी हैं. ये सीरीज अमेरिका के सिनेमाघरों में 17 दिसंबर को रिलीज़ की जाने वाली है.

सोमवार को एक इंटरव्यू में पास्कल ने  बोला है कि स्पाइडर मैन सीरीज में अभी आने को कुछ चीजे हैं. पास्कल ने आगे बोला है,  यह अंतिम मूवी  नहीं हों वाली है जिसे हम मार्वल के साथ बनाने वाले है. ये स्पाइडर मैन सीरीज की आखिरी मूवी नहीं है. हम टॉम हॉलैंड और मार्वल के साथ अगली स्पाइडर मैन बनाने के लिए तैयार  हो चुके है. पास्कल ने आगे बोला,  हमने मार्वल के साथ तीन मूवीज में काम किया है और अगली 3 सीरीज को बनाने की सोच रहे हैं. ये MCU की आखिरी फिल्म नहीं है.”

टॉम हॉलैंड ने कहा था, ‘पीटर पार्कर मेरे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है’: टॉम हॉलैंड ने एक सप्ताह पूर्व  अपने इंटरव्यू में  कहा था कि ‘Spider Man No Way Home’ लास्ट मूवी हो सकती है. अभिनेता ने अपने प्रोफाइल इंटरव्यू में कहा कि “शायद यह मेरे लिए आगे बढ़ने का वक़्त  है ये स्पाइडर-मैन के लिए अच्छा है कि वे माइल्स मोरालेस मूवी के साथ आगे बढ़े. मुझे पीटर पार्कर पर भी ध्यान देना होगा, क्योंकि वह मेरे जीवन का एक अहम भाग है. अगर वो 30 वर्ष की उम्र के उपरान्त भी स्पाइडर मैन की मूवी कर रहे हैं तो उन्होंने कुछ गलत किया है. सोनी ने 2002 से लेकर 2014 के मध्य स्पाइडर की 5 सीरिज को रिलीज़ किया था जिसके 3 पार्ट को Sam Raimi ने डायरेक्ट किया था जिसमें Tobey Maguire ने अहम् भूमिका अदा की थी. बाकी दो को Andrew Garifield ने डायरेक्ट किया था जिसमें Marc webb ने मुख्य भूमिका अदा की है.

वेब के “अमेजिंग स्पाइडर-मैन” (2014) के बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के वर्ष भर  के उपरांत मार्वल और सोनी ने एक साझेदारी का अनावरण किया जिसमें स्पाइडर मैन को MCU के “कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर” (2016) में प्रदर्शित होने की मंज़ूरी दी. टॉम हॉलैंड ने मार्वल के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था जिसमें “एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर” (2018) और “एवेंजर्स: एंडगेम” (2019) में उनकी अहम् भूमिका थी, लेकिन जुलाई 2019 में कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर दिया गया था.

मात्र 41 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा बोल गए अमेरिका के मशहूर फैशन डिज़ाइनर

बहुत दिनों के बाद शॉपिंग पर निकली केटी प्राइस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

ब्लैक ड्रेस में किम ने ढाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई फोटोज

Most Popular

- Sponsored Advert -