'मोदी गया तो गुजरात गया...', जब आडवाणी से बोले थे बाला साहेब, CM उद्धव ने सुनाया किस्सा
'मोदी गया तो गुजरात गया...', जब आडवाणी से बोले थे बाला साहेब, CM उद्धव ने सुनाया किस्सा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर पर अजान एवं हनुमान चालीसा पर छिड़ी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. वही इस मुद्दे पर उद्धव सरकार पर निरंतर हमले किए जा रहे हैं. हालांकि, सरकार का दोनों ही मुद्दों पर आक्रामक रुख देखने को मिला है. अपने एक इंटरव्यू में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ताजा विवादों को लेकर खुलकर चर्चा की तथा राज ठाकरे पर हमला किया. इसके साथ ही उद्धव ने पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में एक किस्सा शेयर किया.

उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) द्वारा चलाए जा रहे लाउडस्पीकर हटाओ अभियान पर बोला कि कुछ लोग हैं जो झंडे बदलते रहते हैं. पहले वे गैर-मराठी लोगों पर हमला करने का प्रयास करते हैं. अब वे गैर-हिंदुओं पर हमला कर रहे हैं. मार्केटिंग का जमाना है. ये भी नहीं चला तो कुछ और. वही चर्चा के चलते उद्धव ठाकरे ने गोधरा दंगों के बाद का एक किस्सा साझा किया. उन्होंने कहा कि गोधरा दंगों और गुजरात हिंसा के बाद एक कैंपेन चला था- मोदी हटाओ. इस के चलते जब लाल कृष्ण आडवाणी ने बाला साहेब से पूछा था कि क्या मोदी को हटा दिया जाना चाहिए- आपको क्या लगता है. तब बाला साहेब ने बोला था 'उन्हें मत छुओ. मोदी गया तो गुजरात गया.' मुख्यमंत्री उद्धव ने कहा कि मेरे अभी भी मोदी के साथ संबंध हैं, किन्तु इसका अर्थ यह नहीं है कि गठबंधन होगा.

उद्धव ने चीन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों को पश्चिम बंगाल जाने से डर लगता है. दूसरे प्रदेशों में भी ऐसा नहीं होना चाहिए. अफसर मारपीट करते हैं. केंद्र सरकार को सियासी फायदे के लिए इनका उपयोग नहीं करना चाहिए. प्रधानमंत्री पूरे देश के लिए हैं. CBI तथा ED सरकार के लिए राजनीतिक बदला ले रहे हैं. उनका काम देश के शत्रुओं से लड़ना है. बीते 7 वर्षों में हमने चीन के खिलाफ एक शब्द नहीं कहा है. उन्होंने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया है. केवल पाकिस्तान पर हमला किया जाता है तथा लोगों को भरोसा दिलाया जाता है कि सब ठीक है.

'जब लाउडस्पीकर नहीं था तो भगवान और खुदा नहीं थे क्या?', तेजस्वी यादव ने पूछा सवाल

भाई तेज प्रताप पर कार्यकर्ता की पिटाई के आरोप पर पहली बार बोले तेजस्वी, कही ये बड़ी बात

'हम धर्म में किसी प्रकार का दखल नहीं देते...', लाउडस्पीकर विवाद पर बोले नितीश कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -