कांग्रेस विधायक दल की बड़ी बैठक आज, प्रदेश प्रभारी भी बैठक में होंगे शामिल
कांग्रेस विधायक दल की बड़ी बैठक आज, प्रदेश प्रभारी भी बैठक में होंगे शामिल
Share:

भोपाल/ब्यूरो। मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायक दल की बड़ी बैठक आज होगी। कल विधानसभा सत्र के पहले कमलनाथ ने विधायक दल की बैठक बुलायी है। शाम 6 बजे कमलनाथ के निवास पर बैठक होगी। एमपी कांग्रेस के नए प्रदेश प्रभारी जय प्रकाश अग्रवाल भी बैठक में शामिल होंगे। बैठक में कई अहम मुद्दों को लेकर चर्चा होगी। विपक्ष का रोल कड़े तरीके से निभाने के टिप्स देंगे पीसीसी चीफ कमलनाथ। बैठक में अविश्वास प्रस्ताव लाने को लेकर भी चर्चा होगी।

आगामी 2023 विधान सभा चुनाव के लिए कांग्रेस का संगठनात्मक खाका तैयार होगा। इसी कड़ी में आज और कल भोपाल दौरे पर रहेंगे एमपी कांग्रेस के नए प्रभारी। जय प्रकाश अग्रवाल आज शाम भोपाल आएंगे। एमपी कांग्रेस प्रभारी बनने के बाद उनका यह पहला दौरा है। अग्रवाल के दौरे से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। वे विधायक दल की बैठक में भी शामिल होंगे।

बता दें कि एमपी कांग्रेस के नए प्रभारी जय प्रकाश अग्रवाल पर 2023 में निकाय और विस चुनाव की दोहरी जिम्मेदारी है। वे पहले दिल्ली में सांसद रह चुके हैं। मुकुल वासनिक की जगह उन्हें नयी जिम्मेदारी दी गई है। बैठक में पार्टी पदाधिकारियों के साथ विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियों और रणनीति पर चर्चा करेंगे।

बाढ़ की मार झेल रहे पाकिस्तानियों का सहारा बना मंदिर, कई मुस्लिम परिवारों को दे रहा 'पनाह'

नहीं रहे शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती, 'क्रांतिकारी साधु' के नाम से थे मशहूर

हवा का वेग को किस यंत्र द्वारा मापा जाता है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -