अब तक की बड़ी सुर्खियां
अब तक की बड़ी सुर्खियां
Share:

2 साल से तनाव में थे भय्यू जी महाराज, हुआ बड़ा खुलासा
भय्यू जी महाराज की आत्महत्या के बाद हो रहे खुलासे थमने का नाम ही नहीं ले रहे है. हाल ही में आई ख़बरों और जानकारी के अनुसार भय्यू जी महाराज कुछ दिनों से नहीं बल्कि 2 साल से अधिक समय से तनाव में थे. इस बात का खुलासा किया है पुणे के एक डॉक्टर ने. भय्यू जी महाराज की कॉल रिकॉर्ड में भी कुछ ऐसी ही चीजे सामने आई थी. बता दें, भय्यू जी महाराज पिछले 2 साल से अधिक समय से भारी तनाव से गुजर रहे थे. तनाव किस बात का था इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हो सका लेकिन भय्यू जी महाराज पुणे के देवयानी हॉस्पिटल के डॉक्टर श्रीरंग लिमये से इलाज करवा रहे थे. 

कश्मीर: ईद पर कश्मीर में पाकिस्तानी झंडे, जवान शहीद
कश्मीर में जारी हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है, वहीं पाकिस्तान भी अपनी नापाक हरकतों से ईद के दिन भी बाज नहीं आ रहा है. कश्मीर में शांति भंग करने के लिए एक ओर जहाँ अरनिया सेक्टर में फायरिंग की गई वहीं दूसरी ओर अनंतनाग में पत्थरबाजों ने  पाकिस्तान के झंडे थामकर सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया. वहीं पत्थरबाजों पर काबू करने के लिए सुरक्षाबलों को भी आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े थे.

अपने धर्म की रक्षा के लिए गौरी लंकेश को मारा है: परशुराम
कन्नड़ की मशहूर पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने परशुराम वाघमारे को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही इस मामले में एसआईटी ने बड़ा खुलासा किया है, जिसमें परशुराम के बयान के अनुसार उसे उसने अपने धर्म की रक्षा के लिए गौरी लंकेश को मारा है. एसआईटी ने वाघमारे को उत्तर कर्नाटक के विजयपुरा जिले से गिरफ्तार किया है. 

आरएसएस ने भाजपा सरकार का अजेंडा तय किया
नई दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने फिर एक बार भाजपा सरकार का एजेंडा तय कर दिया है. हरियाणा के सूरजकुंड में संघ के वरिष्ठ नेताओं ने अपने अनुषांगिक संगठनों के मुखिया और विभिन्न राज्यों में भाजपा के संगठन मंत्रियों के साथ चर्चा कर मिशन-2019 का एजेंडा तय किया है.संघ के वरिष्ठ प्रचारक अगले महीने से मैदान में मोर्चा संभाल लेंगे. 

डोनाल्ड ट्रंप करना चाहते है पुतिन से मुलाकात
अमेरिका: हालिया उतर कोरिया के शासक किम से अपनी सफलतम मीटिंग के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अभी-अभी संकेत दिए है कि वह रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात कर सकते हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का मानना है कि रूस को सात औद्योगिक राष्ट्रों के समूह में फिर से शामिल होने की अनुमति देनी चाहिए. यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस गर्मी में पुतिन से मुलाकात की योजना बना रहे हैं.

2 साल से तनाव में थे भय्यू जी महाराज, हुआ बड़ा खुलासा

मध्यप्रदेश: क्यों नजर अंदाज किए जा रहे हैं अजय सिंह

भय्यूजी महाराज: विनायक, परिवार, पिस्तौल और प्रॉपटी सब संदेह में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -