श्रद्धा हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, बाथरूम में मिले खून के ट्रेस
श्रद्धा हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, बाथरूम में मिले खून के ट्रेस
Share:

नई दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड में तहकीकात कर रही दिल्ली पुलिस को बड़ा सबूत हाथ लगा है। आफताब के बाथरूम में खून के ट्रेस प्राप्त हुए हैं। दिल्ली पुलिस ने FSL के अतिरिक्त CFSL से क्राइम सीन की जांच कराई थी। फॉरेंसिक जांच में आफताब के बाथरूम में खून मिलने की पुष्टि हुई है। आफताब के बाथरूम की टाइल्स से खून के निशान प्राप्त हुए हैं। इससे पहले FSL को रसोई से भी कुछ खून के धब्बे मिले थे। पुलिस ने FSL की जांच के अतिरिक्त अधिक तकनीक से लैस FSL से भी सबूत जुटवाए थे। हालांकि, अभी FSL की रिपोर्ट आने में दो सप्ताह लगेंगे। 

आफताब के नार्को टेस्ट से पहले पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जाना है। सोमवार को साकेत अदालत ने इसकी इजाजत दे दी थी। दिल्ली पुलिस ने इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली हैं। आवश्यकता के अनुसार, कभी भी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जा सकता है। चिकित्सक एवं विशेषज्ञों की टीम भी पूरी तरह से तैयार है। आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद नार्को टेस्ट कराया जाएगा। आफताब ने दोनों टेस्ट के लिए इजाजत दे दी है।

वही इससे पहले आफताब को साकेत अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आफताब को 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। अदालत में जज के सामने आफताब ने कहा कि उसने गुस्से में बिना सोचे समझे श्रद्धा का क़त्ल कर दिया। मगर अब वह पुलिस तहकीकात में सहयोग कर रहा है। वही इससे पहले आफताब ने पुलिस को वे जगहें भी बताई हैं। जहां उसने श्रद्धा के क़त्ल के पश्चात् हथियार फेंके थे। आफताब के अनुसार, श्रद्धा हत्याकांड में उपयोग आरी और ब्लेड को गुरुग्राम की DLF फेज 3 की झाड़ियों में फेंका है। वहीं, चापड़ उसने महरौली के 100 फीट रोड स्थित कूड़ेदान में फेंक दिया था।

'बहन का निकाह है..' दिल्ली दंगों के आरोपित उमर खालिद ने मांगी जमानत, सफुरा-रिफाकत को मिल चुकी बेल

हैरतअंगेज! मामा ने काट दी अपने ही 2 वर्षीय भांजे की गर्दन, मचा हड़कंप

आजम खान को जेल या बेल ? हेट स्पीच मामले में जमानत पर फैसला आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -