अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को दिल्ली में नहीं मिल रहा वेंटीलेटर, सोशल मीडिया पर मांगी मदद

May 04 2021 01:46 PM
अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को दिल्ली में नहीं मिल रहा वेंटीलेटर, सोशल मीडिया पर मांगी मदद

नई दिल्ली: जानी मानी अभिनेत्री भूमि पेडणेकर को दिल्ली में वेंटिलेटर नहीं मिल पा रहा है। उन्हें अपनी मौसी को फ़ौरन ICU से शिफ्ट करना है। उनकी स्थिति नाजुक है। भूमि ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपील की है कि अगर कोई कुछ जानता हो तो प्लीज मुझे डायरेक्ट मैसेज करे।" 

भूमि पेडणेकर ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, "दिन और मुश्किल होता जा रहा है। मुझे दिल्ली-NCR में अपनी मौसी के लिए एक वेंटीलेटर की आवश्यकता है। वे आईसीयू में भर्ती हैं। किन्तु उन्हें शिफ्ट करने की जरूरत है। अगर कोई कुछ जानता हो तो प्लीज मुझे डायरेक्ट मैसेज करे।" बता दें कि भूमि पेडणेकर खुद भी कोरोना महामारी की दूसरी लहर की चपेट में आ चुकी हैं। हालांकि, कुछ दिनों पहले वे इससे उबर गई हैं और अब कोरोना वॉरियर बनकर लोगों को प्लाज्मा डोनेट करने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं। 

रविवार रात भूमि पेडणेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि कोरोना के कारण पिछले 24 घंटों में वे अपने दो करीबियों को खो चुकी हैं। जबकि तीन अन्य की हालत नाजुक है। भूमि ने लिखा था कि, "बीते 24 घंटे में हमने दो लोगों को खो दिया है, जिन्हें हम प्यार करते थे। तीन की हालत गंभीर है। मैंने अपना पूरा दिन ऑक्सीजन और बेड्स की तलाश करते हुए बिता दिया, ताकि उन्हें बचा सकें। दुख के लिए कोई जगह नहीं। केवल एक्शन। वाकई इसके खत्म होने की प्रतीक्षा नहीं की जा सकती। प्लीज अपना छोटा सा योगदान दें।"

ममता बनर्जी पर टिप्पणी करना कंगना रनौत को पड़ा भारी, सस्पेंड हुआ ट्विटर अकाउंट

सोनू सूद के सपोर्ट में आई प्रियंका चोपड़ा, सरकार से की ये अपील

देश की ऐसी हालत देखकर टूटा शक्ति कपूर का दिल, बोले- 'वैक्सीन जरुरी है'