धोनी पर लगा बड़ा आरोप
धोनी पर लगा बड़ा आरोप
Share:

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे सफलतम कप्तानों में शुमार और हाल ही में अपनी फिल्म की वजह से सुर्खियों में रहने वाले टीम इंडिया के महेंद्र सिंह धोनी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने वाली टेलिकाम कंपनी ने दिल्ली हाई कोर्ट में धोनी पर बड़ा आरोप लगाया है. मैक्स मोबीलिंक प्राइवेट कंपनी का आरोप है कि धोनी जानबूझकर चिंताजनक हालात पैदा कर रहे है और अदालत को गुमराह कर रहे है.

इस मामले में कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि उन्होंने करार ख़त्म होने के बाद किसी भी फायदे के लिए धोनी का नाम या उनकी तस्वीर का इस्तेमाल नही किया. बता दे कि इससे पहले टीम इंडिया के वनडे कप्तान एमएस धोनी ने आरोप लगाया था कि कंपनी ने अदालत के 2014 के उस फैसले की अवमानना की है. जिसके मुताबिक कंपनी अपने उत्पाद के प्रचार या बिक्री के लिये उनके नाम का उपयोग नही कर सकती.

वही कंपनी के एमडी अजय आर अग्रवाल का दावा है कि 17 नवंबर 2014 के बाद उनकी कंपनी ने ऐसा कोई प्रोडक्ट मार्किट में नही उतारा जिसमे धोनी की तस्वीर या नाम का उपयोग किया गया हो.

बता दे कि मैक्स मोबीलिंक प्राइवेट और धोनी के बिच हुआ करार साल 2012 में खत्म हो गया था. अग्रवाल ने कहा कि करार ख़त्म होने के बाद कंपनी ने अपनी वेबसाइट और सोशल मीडिया वो सभी सामग्री नष्ट कर दी थी जिसमें धोनी के नाम का उपयोग किया गया हो. उन्होंने बताया कि धोनी की तस्वीरों वाली फेसबुक पोस्ट कंपनी ने 2012 में डाली थी और अब धोनी जानबूझकर पुरानी पोस्ट का इस्तेमाल करके अदालत को गुमराह कर रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -