Share:
गरीब हो गए सलमान, खर्च बचाने के लिए मुंबई में होगी बिग बॉस 13 की शूटिंग!
गरीब हो गए सलमान, खर्च बचाने के लिए मुंबई में होगी बिग बॉस 13 की शूटिंग!

मुंबईः बिग बॉस देश के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो में से एक रहा है। इसके कंटेट को लेकर हमेशा सवाल उठते रहे हैं। ‘बिग बॉस 13’ की शुरूआत सितम्बर में होने जा रहा है। 13वें सीजन में शो की थीम, घर की लोकेशन के साथ शो के समय में भी परिवर्तन किए गए हैं। बिग बॉस के बीते सभी सीज़न में बिग बॉस हाउस की लोकेशन लोनावला रखी गई थी, परंतू एक मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा हैं कि इस साल इसे चेंज कर मुंबई कर दिया गया है।

इस शो के लोकेशन चेंज के दो कारण बताए जा रहे हैं, पहला कारण ये कहा जा रहा है कि शो के होस्ट सलमान खान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। ऐसे में बार-बार यात्रा करने से बचने के लिए लोकेशन में परिवर्तन किए गए हैं। दूसरा कारण इस शो के बजट को कहा जा रहा है। अगर शूटिंग मुंबई में ही होगी तो क्रू के रहने और आने जाने का खर्चा बचेगा।

इस सीजन को पहले से अधिक शानदार बनाने के लिए शो की थीम डरावनी कर दी गई है। इसी के साथ कहा जा रहा है कि प्राइम टाइम 9-10 बजे प्रसारित होने के बजाय अब इसे 10 से 11 बजे का स्ल़ॉट दिया गया है। शो को 29 सितम्बर से ऑनएयर किया जाने वाला है। शो को हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान अपने अलग अंदाज में होस्ट करते दिखेंगे। कई दिनों से शो के प्रतिभागी के नामों पर अटकलें लगाए जा रहे हैं, ऐसे में करण पटेल, आदित्य नारायण, मिहीका शर्मा, देवोलिना जैसी कई सेलिब्रेटियों के नाम सामने आ रहे हैं।

दोबारा टीवी पर वासपी करेगा बालवीर, यह एक्ट्रेस निभाएगी नेगेटिव किरदार

सेक्स वर्कर से मिलकर फूट-फुटकर रोई थी यह एक्ट्रेस, टीवी से बॉलीवुड में मारी एंट्री

टॉवल में लिपटकर इस एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, इंटरनेट पर मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -