सेक्स वर्कर से मिलकर फूट-फुटकर रोई थी यह एक्ट्रेस, टीवी से बॉलीवुड में मारी एंट्री

Aug 01 2019 05:20 AM
सेक्स वर्कर से मिलकर फूट-फुटकर रोई थी यह एक्ट्रेस, टीवी से बॉलीवुड में मारी एंट्री

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का आज जन्मदिन है. मृणाल का जन्मदिन 1 अगस्त 1992 को हुआ था और वह टीवी की सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं. मृणाल ठाकुर को इन दिनों आप सुपर 30 मूवी में देख रहे होंगे और वह इस फिल्म में ऋतिक रोशन की पत्नी के किरदार में नजर आईं हैं. इसी के साथ वह जल्द बाटला हाउस फिल्म में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में वह जॉन अब्राहम की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. मृणाल ने लव सोनिया फिल्म में भी काम किया है और इस फिल्म के लिए वह एक सेक्स वर्कर से भी मिली थीं.

इस फिल्म की कहानी 17 साल की लड़की के जीवन पर आधारित है, जो अपनी जान की बाजी लगाकर अपनी बहन को भारत, हांगकांग और लॉस एंजेलिस में फैले मानव तस्करी के नेटवर्क से बचाती है. इस फिल्म के बारे में उन्होंने बात करते हुए कहा था- 'मैं एक सेक्स वर्कर से मिली थी. वो एक 6 फुट चौड़े और 10 फुट लंबे कमरे में रहती थी. उसमें एक फोल्डिंग बेड पड़ा था. जब मैंने उससे पूछा कि आप कैसे इस कमरे में रहती हैं तो उसने बताया कि उसके पास रोज 30-40 लोग आते हैं. उस दौरान मेरे पति और बेटा कई बार उसी बेड के नीचे होते हैं. मैं क्या करूं? ये मेरा पेशा भी है और मजबूरी भी.' खबरें हैं कि सेक्स वर्कर की कहानी सुनने के बाद मृणाल खूब रोयीं भी थीं.

आप सभी को बता दें कि मृणाल के मुताबिक रेड लाइट एरिया में ऐसी कई हिला देने वाली कहानियां सुननी को मिलीं और जिन लड़कियों के पास लोग खुशी तलाशने जाते हैं, दरअसल उनकी अपनी जिन्दगी बेहद मायूस और अंधेरी है. आप सभी को यह भी बता दें कि मृणाल ने टीवी सीरियलों में भी काम किया है. उन्होंने 'हर युग में आएगा एक अर्जुन', 'कुमकुम भाग्य', 'नादिन' जैसे शोज में काम किया है और इन सभी शोज में उन्हें खूब पसंद किया गया था.

सामने आया टीवी शो संजीवनी का टीजर, प्यार का कहीं नामोनिशान नहीं

सामने आई मोहसिन खान की दुल्हन की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, भड़कें फैंस

एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप लगाने के बाद पलटे मोहित, कहा- 'अकाउंट हैक हो...'