अब चलेगा सुल्तान का बिग बॉस दांव.....
अब चलेगा सुल्तान का बिग बॉस दांव.....
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। रिलीज के पहले ही दिन से सलमान की फिल्म सुल्तान जो कि 8 दिनों के अंतराल में ही 200 करोड़ के ऊपर पहुंच गई है. तथा चर्चा है कि हर बार की तरह इस बार भी फैन्स टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अब जबकि ये तय हो गया है कि 'बिग बॉस' का दसवां सीजन भी इंडस्ट्री के 'सुल्तान' ही होस्ट करेंगे, तो फैन्स का शो के लिए एक्साइटमेंट लेवल हाई होना तो लाजमी ही है. टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग-बॉस 10' के लिए अभिनेता सलमान खान की फीस हमेशा चर्चा का विषय रही है। सलमान की लोकप्रियता को देखते हुए शो के निर्माता हमेशा चाहते हैं कि अभिनेता उनके इस कार्यक्रम की मेजबानी करते रहें और इसके लिए फीस के रूप में उन्हें मोटी रकम चुकाई जाती है.

लेकिन 'बिग बॉस' के 10वें संस्करण के लिए सलमान ने अपनी फीस में एक चौंकाने वाला फैसला किया है। मीडिया रिपोर्टों की मानें तो सलमान ने शो के निर्माताओं से कहा है कि वे उनकी फीस का कुछ हिस्सा उनकी संस्था 'बीइंग ह्यूमन' के खाते में डाल दें। एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक 'बिग बॉस' का दसवां सीजन मिड-अक्टूबर में शुरू होने की उम्मीद है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -