गोवा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, विधायक अलीना सल्दान्हा ने छोड़ी पार्टी
गोवा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, विधायक अलीना सल्दान्हा ने छोड़ी पार्टी
Share:

पणजी: गोवा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) MLA अलीना सल्दान्हा ने पार्टी और राज्य विधानसभा से बृहस्पतिवार को त्यागपत्र देते हुए दावा किया कि भाजपा अब वैसा संगठन नहीं रहा, जो 2012 में उनके शामिल होने के समय था. सल्दान्हा 2012 में अपने पति के देहांत के बाद भाजपा में शामिल हुईं थी. उन्होंने गोवा विधानसभा अध्यक्ष को अपना त्यागपत्र सौंपा.

69 वर्षीय सल्दान्हा के अलावा हाल ही में विभिन्न दलों के चार अन्य विधायकों ने भी 40 सदस्यीय गोवा विधानसभा से इस्तीफा दिया हैं. अलीना सल्दान्हा के पति मैथनी सल्दान्हा, मनोहर पर्रिकर के कैबिनेट में मंत्री थे. 2012 में मैथनी के देहांत के बाद अलीना सल्दान्हा ने कोर्टालिम सीट से भाजपा के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था और जीत भी दर्ज की थी. उन्होंने 2017 में भी भगवा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़कर जीत हासिल की थी. 

अलीना सल्दान्हा ने प्रेस वालों से कहा कि, 'मैंने सही वजहों के चलते इस्तीफा दिया है. क्योंकि यह पार्टी अब वैसी नहीं है जैसी दिवंगत मैथनी सल्दान्हा और मेरे इसमें शामिल होने के वक़्त थी. उन्होंने दावा किया कि सत्ताधारी पार्टी अपने सारे सिद्धांत भूल गई है और इस तटीय सूबे में ‘‘अव्यवस्था’’ है. सल्दान्हा ने कहा कि, किसी को नहीं पता कि पार्टी में कौन आ रहा है और कौन जा रहा है.' 

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -