न्यूज़ीलैंड के खिलाफ ODI सीरीज से पहले भरत को बड़ा झटका, श्रेयस अय्यर टीम से बाहर
न्यूज़ीलैंड के खिलाफ ODI सीरीज से पहले भरत को बड़ा झटका, श्रेयस अय्यर टीम से बाहर
Share:

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की ODI श्रृंखला की शुरुआत से ठीक एक दिन पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. चोट की वजह से मिडिल ऑर्डर स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को श्रृंखला से बाहर कर दिया गया है. उनके स्थान पर रजत पाटीदार को रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बयान जारी करते हुए इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि श्रेयस को पीठ में चोट लगने के चलते श्रृंखला से बाहर रखा गया है. अब रिहैब के लिए श्रेयस अय्यर को बेंगलुरु स्थिति नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) भेज दिया गया है. श्रेयस अय्यर के लिए 2022 बेहद शानदार रहा था. वह टीम इंडिया के लिए ODI फॉर्मेट में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बने थे. उन्होंने 17 मैचों में 724 रन बनाए थे. लेकिन, इस नए साल 2023 की शुरुआत उनके लिए शानदार नहीं रही है. अय्यर ने इस साल तीन मैच खेले हैं.

श्रेयस ने श्रीलंका के खिलाफ ODI श्रृंखला के तीनों मैचों में 28, 28 और 38 रन बनाए. जबकि साल 2022 के अंत में श्रेयस अय्यर ने दो टेस्ट मैच खेले थे. इसमें दो फिफ्टी लगाई थी. यानी की श्रेयस अय्यर 2022 की तरह इस वर्ष जलवा नहीं दिखा सके हैं. अब न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला से भी बाहर हो गए हैं.

टीम इंडिया:- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रजत पाटीदार, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक.

टेस्ट रैंकिंग में टीम इंडिया का दबदबा, ऑस्ट्रेलिया को पछाड़कर बनी नंबर-1

फोटो-वीडियो लीक होने के बाद बाबर आज़म ने किया पहला ट्वीट, जानिए क्या कहा ?

एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत का पहला ट्वीट, इन लोगों को कहा 'धन्यवाद'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -