झारखंड के 3 कांग्रेस विधायकों पर बड़ी कार्यवाही, पार्टी ने किया बर्खास्त
झारखंड के 3 कांग्रेस विधायकों पर बड़ी कार्यवाही, पार्टी ने किया बर्खास्त
Share:

रांची: कांग्रेस ने झारखंड के उन तीनों विधायकों को निलंबित कर दिया है, जिनकी गाड़ी से भारी मात्रा में कैश जब्त हुआ था। पश्चिम बंगाल पुलिस ने हावड़ा में इन विधायकों की SUV गाड़ी से कैश जब्त किया था, तत्पश्चात, रुपये गिनने वाली मशीन मंगवाई गई थी। कांग्रेस ने ये कार्रवाई रांची के खिजरी से MLA राजेश कच्छप, कोंगारी सिमडेगा के कोलेबिरा से नमन विक्सेल कोंगारी एवं जामताड़ा से इरफान अंसारी के खिलाफ की है। इन विधायकों की गाड़ी से हावड़ा में भारी मात्रा में कैश जब्त किया गया था।  

हावड़ा की एसपी ग्रामीण ने कहा कि इनपुट के आधार पर पंचला थाना इलाके के रानीहाटी में नेशनल हाइवे-16 पर नाकाबंदी कर गाड़ी को रोका गया तो उसमें झारखंड कांग्रेस के तीन MLA थे। जब गाड़ी की जांच की गई तो उसमें भारी आँकड़े में कैश प्राप्त हुआ। इस कैश की गिनती के लिए मशीनें मंगाई गई हैं। इस पूरी घटना को कांग्रेस के राष्ट्रीय संचार प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि भाजपा का "ऑपरेशन लोटस" बेनकाब हो गया। जयराम रमेश ने ट्वीट किया, "झारखंड में बीजेपी का 'ऑपरेशन लोटस' आज की रात हावड़ा में बेनकाब हो गया। दिल्ली में 'हम दो' का गेम प्लान झारखंड में वही करने का है जो उन्होंने महाराष्ट्र में एकनाथ-देवेंद्र(E-D) की जोड़ी से करवाया।" 

वहीं कांग्रेस के विधायकों की गाड़ी से रुपया मिलने के बाद पार्टी ने इसे भाजपा का षड्यंत्र बताया था। झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि इस षड्यंत्र के पीछे भाजपा का हाथ है। वे लंबे वक़्त से गैर भाजपा शासित राज्य में सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रहे हैं। ये बात सार्वजनिक डोमेन में है कि उन्होंने कैसे महराष्ट्र सरकार को अस्थिर किया। 

बर्थडे पर केक खाना पड़ा भारी, अस्पताल पहुंचे सभी बच्चे

भाजपा नेता के बेटे ने कर डाली 11 वर्षीय दोस्त की हत्या! जानिए पूरा मामला

'2 से 15 अगस्त तक तिरंगे को प्रोफाइल पिक्चर के रूप में लगाएं', मन की बात में बोले PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -