ड्रग माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
ड्रग माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
Share:

इंदौर/ब्यूरो। गिरफ्तारी से बचने और पुलिस से बचकर भागने की कोशिश में आरोपी ने अंधाधुंध गाड़ी चलाते हुए कुछ पुलिसकर्मियों को भी घायल कर दिया पर उसकी कोशिश काम नहीं आई। गाड़ी छोड़कर जब वह भागने लगा तो गिरने से वह भी चोटिल हो गया। ड्रग माफिया के खिलाफ शहर में मंगलवार को एक बड़ी कार्रवाई हुई। इसमें शहर में नशे का कारोबार करने वाले आदम पुत्र मुनव्वर खान को गिरफ्तार कर लिया गया। 

गिरफ्तारी से बचने और पुलिस से बचकर भागने की कोशिश में आरोपी ने अंधाधुंध गाड़ी चलाते हुए कुछ पुलिसकर्मियों को भी घायल कर दिया पर उसकी कोशिश काम नहीं आई। गाड़ी छोड़कर जब वह भागने लगा तो गिरने से वह भी चोटिल हो गया और पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटनाक्रम मंगलवार शाम करीब सात बजे रेसीडेंसी क्षेत्र स्थित धार कोठी की है। प्रतापगढ़ निवासी अदम पुत्र मुनव्वर खान (30 वर्ष) ड्रग्स का कारोबार करता है। संयोगितागंज थाना पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने ग्राहक बन आरोपी को रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाई।

ग्राहक बन पुलिसकर्मी जब प्रतापगढ़ मे अदम के घर पहुंचे तो वहां उसका भाई अफजल मिला और उसने बताया कि अदम इंदौर में ही है वहीं से वह ड्रग दे देगा। इंदौर में अमद मूसाखेड़ी क्षेत्र में रह रहा था। पुलिस घेराबंदी कर ग्राहक बन आदम तक पहुंची पर उसे इस बात की भनक लग गई कि ग्राहक बन पुलिसकर्मी ही आए हैं। उसने मौके से भागने की कोशिश की। पहले वह गाड़ी चलाकर भागने लगा। उसकी इस कोशिश से कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए। जब वाहन से भागना मुश्किल हुआ तो वह गाड़ी छोड़ पैदल ही भागने लगा और दीवार कूद गया, जिससे उसे चोट लगी और पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

सहारा अफ्रीका के किस हिस्से में स्थित है?

भारतीय पुनर्जागरण का जनक” माना जाता है-

डीप नेक ड्रेस में प्रियंका ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -